ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक से कार की टक्कर, पति-पत्नी और एक युवक की दर्दनाक मौत

बिहार के सासाराम में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खंडा गांव के पास एक कार ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों में पति-पत्नी भी शामिल हैं. इनके नाम वीरेंद्र पांडेय और इंद्रा देवी हैं, जो बघैला थाना के पररिया गांव के निवासी हैं. मृतकों में एक अन्य युवक गुड्डू कुमार भी है, जो खुडनू का निवासी है. वीरेंद्र और इंद्रा अपनी बेटी संध्या कुमारी का इलाज करा कर सोमवार को जमुहार के मेडिकल कॉलेज से अपने गांव जा रहे थे. जान पहचान हो जाने के कारण गुड्डू कुमार भी इस कार में सवार हो गया. इसी बीच, सासाराम-अकोढीगोला रोड के खंडा गांव के पास कार ट्रक से टकरा गई.

तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

हादसे में बुजुर्ग दंपती के अलावा गुड्डू कुमार की भी मौत हो गई. वहीं कार में बैठे एक युवती और कार का चालक भी घायल हो गए हैं. दोनों का इलाज जमुहार के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. मृतक गुड्डू कुमार जमुहार के मेडिकल कॉलेज में एएनएम के पद पर कार्यरत था. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. मुफस्सिल थाने के प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मौके पर सासाराम के एसडीपीओ दिलीप कुमार भी घटनास्थल पर पहुंची.

इस हादसे में कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है. कार की छत और दरवाजे निकलकर बाहर आ गए थे. पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतकों के परिजन को दी है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पहली नजर में ओवरटेक करने की वजह से हादसे की बात सामने आ रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.