एयरपोर्ट के बाद दिल्ली में फाइव स्टार होटल की छत का हिस्सा गिरा, कपल घायल

दिल्ली में एक मकान और एयरपोर्ट की छत के गिरने के बाद अब एक फाइव स्टार होटल की छत का हिस्सा भी गिर गया है. इस घटना में एक कपल के घायल होने की खबर है. मामला साउथ-वेस्ट दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल का है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि फाइव स्टार होटल के छत का एक हिस्सा गिर जाने से दो लोग घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक आर के पुरम इलाके में यह घटना सोमवार की रात करीब 8 बजे घटी. पुलिस ने बताया कि एक कपल होटल के ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद पूल के पास खड़ा था, तभी छत का एक हिस्सा ढहकर उनके ऊपर गिर गया. इससे उनके सिर में चोट आई है.

कपल को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घायल होने के बाद कपल ने पुलिस को फोन किया और पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. इधर घायल कपल को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां से उनकी प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी हो गई.

इस मामले में घायल कपल ने खबर लिखे जाने तक कोई होटल या किसी अन्य के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हाल ही में दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट की छत गिर गई थी, जिसमें दबकर एक युवक की मौत हो गई थी. वहीं, 6 लोग घायल हो गए थे.

मृतक की पहचान दिल्ली में रोहिणी के रहने वाले कैब ड्राइवर रमेश कुमार (45) के रूप में हुई थी. मामलें में जांच के आदेश दे दिए गए थे. हादसे के बाद टर्मिनल नंबर एक से उड़ानों को रोकना पड़ा था. नागरिक उड्डयन मंत्री राममोहन नायडू भी मौके पहुंचे थे. इस मामले में आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.