भिंड के मधुपुरा गांव में बिजली सप्लाई बंद होने से आक्रोशित हुए ग्रामीण, बिजली कंपनी के AE को पीटा

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में नयागांव थाना क्षेत्र के मधुपुरा सब स्टेशन पर बिजली कंपनी के AE के साथ मारपीट की गई है। यहां पर मौजूद अन्य स्टाफ के साथ भी मारपीट की गई। यहां पर पहुंचे लोग बिजली काटे जाने से नाराज थे। जिला अस्पताल में एई का मेडिकल परीक्षण किया गया। पुलिस ने तीन युवकों पर शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। उमरी में पदस्थ एई वीरेंद्र कुमार धुर्वे ने पुलिस को बताया कि वह मधुपुरा गांव के सब स्टेशन पर बैठे थे। उनके साथ अन्य कर्मचारी रामलखन दौहरे ,रामकिशन शाक्य एवं मोहित राठौड़ भी मौजूद थे।

इसी समय यहां रामसिंह ,भोला सिंह , सिक्कू सिंह राजावत निवासी मधुपुरा आए इन तीनों ने आते ही गाली-गलोज करना शुरू कर दिया और कहने लगे यहां ड्यूटी पर कौन-कौन है। बिजली सप्लाई चालू क्यों नहीं की इसी बात पर रामसिंह ने पीठ पर और हाथों पर लाठियां मरना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं बचाने आए बिजली कर्मचारियों के साथ भी मारपीट कर दी। फिर आरोपियों ने इन लोगों को धमकाया भी है।

आरोपियों ने कहा कि अगर सही से लाइट नहीं दी तो जान से मार देंगे। वहीं मौके पर नयागांव पुलिस पहुंची जांच पड़ताल करने के बाद तीन लोगों पर मामला दर्ज कर दिया। घटना के बाद सहायक प्रबंधक विद्युत विभाग नयागांव थाने पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.