T20 World Cup में भारत की जीत को लेकर महाकाल मंदिर में हुई विशेष पूजा अर्चना, श्रद्धालु बोले- टीम INDIA ही जीते

उज्जैन: आज सबकी निगाहें बारबाडोस के केंसिंग्टन के ओवल में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप फाइनल  पर है। भारत और साउथ अफ्रिका के बीच होने वाले इस मुकाबले में भारत की जीत के लिए देशभर में पूजा पाठ और दुआओं का दौर जारी है। इसी कड़ी में विश्व प्रसिद्ध बाबा श्री महाकालेश्वर के मंदिर में टीम इंडिया की T20 वर्ल्ड कप में जीत को लेकर विशेष पूजा अर्चना की गई।

शिवलिंग के पास टीम इंडिया की फोटो रखकर जीत के लिए विशेष पूजन किया गया। वही मंदिर परिसर में स्थित सिद्धि विनायक मंदिर में भी मंत्रोच्चार के साथ गणपति अथर्व शीश पाठ भी किया गया। महाकाल मंदिर के पुजारी अर्पित गुरु ने मंदिर परिसर में स्थित सिद्धि विनायक मंदिर में भी मंत्रोच्चार के साथ गणपति अथर्व शीश पाठ  टीम इंडिया की जीत की कामना की।

महाकाल मंदिर के पुजारी अर्पित गुरु ने बताया कि आज भारत और साउथ अफ्रीका का T20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच है। इसी को लेकर बाबा महाकाल से 16 मंत्रों के साथ विजयी श्री अभिषेक किया गया है। वही सिद्धि विनायक मंदिर के पुजारी चम्मू गुरु ने बताया कि जीत की कामना को लेकर रिद्धि सिद्धि के दाता भगवान गणेश का गणेश अथर्व शीश का पाठ करते हुए मंत्रोच्चार के साथ पूजन किया गया है ताकि लंबे समय बाद मिले इस मौके को टीम इंडिया जीतकर भारत का परचम लहराए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.