‘8 साल साथ रही, आज तो…’, स्कूल से लौट रही टीचर की सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क भर दी मांग, Video

बिहार में सरकारी नौकरी लगने के बाद पकड़ौआ विवाह के कई मामले तो आपने खूब सुने हैं. लेकिन यहां बांका जिले में बीच सड़क पर एक सिरफिरे आशिक ने महिला टीचर की मांग में सिंदूर भर दिया. महिला टीचर के पिता इस बीच बीज बचाव करते दिखे. लेकिन सनकी आशिक इतने गुस्से में था कि कहने लगा- 8 साल मेरे साथ रही हो. आज या तो मरेंगे या मारेंगे. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

मामला बांका जिला के अमरपुर प्रखंड का है. यहां एक सरकारी स्कूल की टीचर ने थाने में सरफिर आशिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. महिला टीचर का आरोप है कि वो जब 25 जून को अपने पापा संग स्कूल से लौट रही थी तो सौरभ सोनू नामक लड़के ने उन्हें रोक दिया. सोनू के साथ 3 से 4 लड़के और भी थे. इसके बाद सोनू पिता-बेटी के साथ बदसलूकी करने लगा. सोनू ने जबरन उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. साथ ही धमकाने भी लगा.

महिला टीचर ने बताया कि वो इससे पहले भी उसके साथ बदसलूकी कर चुका है. जबरन शादी का दबाव डालता है. शादी के लिए इनकार करने पर धमकी देता है. पहले भी सोनू के खिलाफ उसने थाने में शिकायत दी थी. लेकिन तब उससे माफीनामा लिखवाकर आगे से ऐसा न करने की हिदायत दी थी. बावजूद इसके वो नहीं माना. 25 जून को तो उसने हद ही कर दी.

टीचर ने बताया, ‘मैं अमरपुर प्रखंड के एक स्कूल में BPSC टीचर तैनात हूं. 25 जून को स्कूल की छुट्टी होने के बाद पापा के साथ भरको गांव होते हुए अमरपुर आ रही थी. तभी गोरगम्मा मोड़ के पास खेसरिया बहियार में सौरभ सोनु नामकल लड़के ने अपनी बाइक खड़ी की और हमारा रास्ता रोक लिया. जब तक हम कुछ समझ पाते, उसने अपनी कमर से देसी कट्टा निकाला. मेरे पापा के साथ हाथापाई की. मेरी मांग में फिर सिंदूर भरने की कोशिश करने लगा. पापा उसे रोकते रहे लेकिन उसने जबरन सिंदूर मेरी मांग में डाल दिया. इस बीच उसके दोस्त वीडियो बनाते रहे. बाद में उन्होंने वीडियो वायरल कर दिया.’

वीडियो में क्या बोला युवक?

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सोनू और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकिलेकिन जो वीडियो वायरल हुआ है. उसमें आरोपी कहता दिख रहा है- 8 साल इसने मेरे साथ क्या किया. शादी क्यों नहीं की. आज या तो मैं रहूंगा या यह रहेगी.

वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग और सरकारी नौकरी लगने के बाद धोखा देने से जुड़ा है. पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है. हकीकत का पता लगाने की कोशिश जारी है. उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.