बंदा जेल से बाहर ना आ जाए, इस कोशिश में है पूरा तंत्र… सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सुनीता

दिल्ली शराब घोटाले मामले में जेल में बंद और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पूरा तंत्र यह सुनिश्चित करने की कोशिश में लगा है कि उनके पति (अरविंद केजरीवाल) जेल से बाहर न आ सकें. उन्होंने कहा कि यह सब तानाशाही और आपातकाल की तरह है. आम आदमी पार्टी ने भी केजरीवाल की गिरफ्तारी की आलोचना की है.

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित शराब घोटाले के मामले में आज बुधवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट से 5 दिन की रिमांड की मांग की है.

सोशल मीडिया मंच X पर अपने एक पोस्ट में मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि उनके पति को 20 जून को आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिल गई थी, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय की ओर से तुरंत उस पर स्थगन आदेश ले लिया गया.

उन्होंने अपने पोस्ट में आगेकहा, “अगले ही दिन सीबीआई ने केजरीवाल को आरोपी बना दिया और आज उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया. पूरा तंत्र यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है कि वह आदमी (केजरीवाल) जेल से बाहर न आएं. यह कानून नहीं है. यह तानाशाही है, यह आपातकाल की तरह है.”

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने भी गिरफ्तारी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने की पूरी संभावना थी, तब बीजेपी अचानक से बौखला गई और उसने एक ‘फर्जी मामले’ में उन्हें सीबीआई द्वारा गिरफ्तार करवा दिया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.