IND vs ENG: कुलदीप यादव तो रोहित शर्मा से भी दो कदम आगे निकले, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल का पारा हुआ हाई

T20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल का पारा अब और हाई हो चुका है. इसे और बढ़ाने का काम किया है टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और उनके बाद दिए कुलदीप यादव के बयान ने. इन दोनों भारतीय क्रिकेटरों ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले जो कहा है, उसके बाद रोमांच अपने चरम पर जा पहुंचा है. सेमीफाइनल से पहले कही रोहित की बात तो सिर्फ इंग्लैंड तक सीमित रही. लेकिन, कुलदीप यादव उनसे दो कदम आगे निकलते दिखे.

अब सवाल है कि रोहित शर्मा और कुलदीप यादव ने ऐसा कहा क्या है? तो उनके बयानों पर हम आएं उससे पहले ये बता दें कि T20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत, इंग्लैंड की चुनौती का सामना करने वाला है. ये मुकाबला गयाना में 27 फरवरी को भारतीय समय के अनुसार रात के 8 बजे से खेला जाएगा.

सामने इंग्लैंड… रोहित के बयान से सेमीफाइनल का पारा हाई

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर रोहित ने अपनी पहली प्रतिक्रिया ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद ही दे दी थी. ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाने के बाद रोहित शर्मा से जब पूछा गया कि इंग्लैंड से मुकाबले को लेकर आप क्या कहेंगे? तो उन्होंने सरेआम ये कहा कि इंग्लैंड से मुकाबला अच्छा होगा. हालांकि, इंग्लैंड को सामने देखकर हमारे लिए कुछ बदलेगा नहीं. हमारा मकसद वही करने पर होगा जो एक टीम के तौर पर हम कर सकते हैं और अब तक करते आए हैं. हम मुकाबले को जीतना चाहेंगे.

कुलदीप यादव तो दो कदम आगे निकले

रोहित शर्मा के इस बयान के बाद सेमीफाइनल का रोमांच अभी परवान चढ़ ही रहा था कि कुलदीप यादव के बयान ने उस रोमांच में आग में घी डालने का काम कर दिया. कुलदीप तो रोहित से भी दो कदम आगे निकल गए. उन्होंने सीधे T20 वर्ल्ड कप जीतने की ही बात की है. सेमीफाइनल का जिक्र भी नहीं किया. कुलदीप ने कहा कि इस बार हम कोशिश नहीं कामयाबी हासिल करना चाहते हैं. हम ट्रॉफी को घर लाने की पूरी कोशिश करेंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.