शादी करना बड़ी गलती थी…घर में फंदे पर लटका मिला स्पोर्ट्स टीचर का शव, सुसाइड से पहले लिख गया वजह

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को प्रेमविवाह ने उसके जीवन में भूचाल ला दिया. करीब डेढ़ साल पहले शिवम ने खुशी से शादी करने के पहले ढेर सारे सपने सजाए थें. उम्र में तीन साल बड़ी ख़ुशी के साथ बड़े अरमान के साथ दोनों ने शादी की थी, लेकिन शिवम शायद ये नही जानता था कि खुशी से शादी करना उसके लिए वो गांठ बन जाएगी, जो न निगलते बनेगी और न ही उगलते.

शादी से पहले शिवम को नहीं पता था कि खुशी नशे की आदी है और बहुत ही गुस्से वाली है. खुशी के इसी स्वभाव के कारण उसके पहले पति ने उससे तलाक लिया था. इन सभी बातों से अनजान शिवम ने खुशी से शादी तो कर ली, लेकिन उसके बाद शिवम का जीवन बद से बदतर होता चला गया. हर रोज होती कलह के कारण परेशान होकर आखिर एक दिन शिवम ने हार मान ली और फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.

2023 में दोनों ने मंदिर में की थी शादी

18 जनवरी 2023 को शिवम और खुशी सिंह ने अष्टभुजी मंदिर में लव मैरेज की थी. पहले से ही शराब की लत के कारण शादी के बाद भी खुशी की ये आदत नहीं छूटी और उसने ससुराल में भी पीना शुरू कर दिया. उसकी इस आदत के कारण घर में आए दिन उसका शिवम से झगड़ा हुआ करता था.

स्पोर्ट्स टीचर शिवम को खुशी की ये आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं थी, वह हमेशा खुशी को समझाता और इन आदतों को छोड़ने के लिए कहता. लेकिन नशे की आदि होने के कारण पत्नी खुशी आए दिन घर में शराब सिगरेट पीती और लड़ाई करती. जब झगड़ा ज्यादा बढ़ जाता तो खुशी शिवम से दूर अपने मायके चली जाती. ऐसा एक बार नहीं बल्कि हर रोज होने लगा.

कलह से परेशान होकर किया सुसाइड

शिवम हर रोज होने वाले घर की कलह से परेशान होकर डिप्रेशन में जाने लगा. वहीं शिवम के पिता भी घर की कलह से परेशान होकर घर के निचले मंजिले में शिफ्ट हो गए. एक दिन बात इतनी बढ़ी कि खुशी ने पुलिस में खुद को प्रताड़ित करने की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई. अपनी बहनों से बात करते हुए अब खुशी ने शिवम को और प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

रोज-रोज की पारिवारिक कलह से परेशान होकर शिवम किचन में गया और पहले अपने हाथ की नश काटी फिर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिवम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पत्नी ख़ुशी सिंह समेत तीन लोगों के ख़िलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और देर रात ख़ुशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.