सुल्तानपुर में व्यापारी का मर्डर, बाइक सवार अपराधियों ने सड़क पर गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शाम को बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना कूरेभार थाना क्षेत्र के गुप्तारगंज बाजार की है. अपराधियों ने रविवार देर शाम घटना को अंजाम दिया. मृतक का नामराजेश उर्फ रोहित जायसवाल है. वह एक गल्ला व्यापारी था. घरवालों ने बताया कि राजेश किसी काम से बाजार गया था. वहां वह सड़क के किनारे खड़ा था. इस दौरान बाइक सवार बदमाश आए और गोली मार दी. गोली लगते ही राजेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. सड़क से गुजर रहे लोग भागे-भागे मौके पर पहुंचे.तुरंत बाद रोहित को अस्पताल में भर्ती करया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जैसे ही रोहित के घरवालों को इस मामले की जानकारी मिली तो अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में चीख-पुकार मच गई. घरवालों के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि अपराधियों की पहचान कर जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

पुलिस मृतक के घरवालों से ये जानकारी जुटा रही है कि क्या हाल के दिनों में रोहित का किसी से विवाद हुआ था. क्या उससे कोई रंगदारी मांगी गई थी. साथ ही उसके मोबाइल डिटैल को भी पुलिस खंगाल रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर ली जाएगी और वह पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.