पत्नी व बेटे को घर से निकाला, रात में बेटी के साथ की दरिंदगी; महिला ने पति की सुनाई हैवानियत की कहानी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद पिटाई कर उसे बेटे समेत घर से बाहर निकाल दिया. यहीं नहीं, 14 साल की बेटी को घर में ही रोक कर उसके साथ रेप किया. सुबह मां और भाई फिर घर पहुंचे तो बेटी ने रोते हुए उन्हें दरिंदगी की कहानी बताई. मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र मेें एक व्यक्ति अपनी पत्नी, बेटी व एक बेटे के साथ रहता था. बीती रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होने लगा. मां का साथ देने के लिए बेटा आगे आया तो यह बात पिता को नागवार लगी. उसने पत्नी के साथ ही बेटे की बुरी तरह से पिटाई शुरू कर दी, यही नहीं, बल्कि उसने पिटाई के बाद दोनों को घर से बाहर निकाल दिया और बेटी को अपने पास रोक कर उसके साथ रेप किया.

बेटी के साथ हैवानियत

आरोप है कि रात में जब बेटी सो गई तो 2:00 बजे उसके पास पहुंचा और छेड़छाड़ करने लगा. बेटी की नींद खुली तो पिता को गलत हरकत करते देख विरोध करने लगी, तब पिता को यह बात बुरी लगी. उसने बेटी की जमकर पिटाई की और उसके साथ हैवानियत की.

सुबह मां व भाई घर में आने लगे तो व्यक्ति ने दोनों को अंदर आने से रोका. उसके बाद शोर सुनकर जब पड़ोस के लोग जुटे तो किसी तरह से मां-बेटे घर के अंदर आए तो बेटी रोते हुए मां से लिपटकर अपने साथ हुई आपबीती बताई. हैवानियत की बात सुनते ही मां के पांव के नीचे की जमीन खिसक गई. उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी बेटी को अपने पिता से इस तरह का खतरा होगा. उसने बिना देरी किए चिलुआताल थाने में जाकर सारी बात बताई और पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

पुलिस ने उठाया कदम

पुलिस ने तत्काल आरोपी के घर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया. यही नहीं, किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया. इस संबंध में एसपी नार्थ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. साक्ष्यों और तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.