युवक ने शादीशुदा महिला को उतार दिया मौत के घाट, कार में छुपाई लाश ,जानिए क्या है पूरा मामला…

उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। आपको बता दें की घटना शुक्रवार की है, यह घटना घुनघुटी चौकी क्षेत्र की है। हत्या करने के बाद युवक लाश को ठिकाने लगाने के लिए कार से घूम रहा था। लेकिन इस दौरान उसकी कार का एक्सीडेंट हो गया। जब लोग मदद करने के लिए पहुंचे तो महिला को देखकर संदेह हुआ, तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस को देखकर युवक ने कार में रखा एसिड पी लिया, इसके बाद पुलिस ने युवक को शहडोल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

एक कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई थी 

 फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घुनघुटी चौकी क्षेत्र में शुक्रवार को एक कार बेकाबू हुई और पेड़ से टकरा गई थी। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग मदद करने के लिए पहुंचे तो उनको कार की सीट पर एक महिला अचेत अवस्था में दिखी तुरंत ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

पुलिस को देखकर युवक ने पी लिया एसिड 

पुलिस को देखते ही युवक ने कार में रखा एसिड पी लिया। महिला अनूपपुर जिले की रहने वाली है, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक सूरज और ममता के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। लेकिन ममता की शादी 20 अप्रैल को हो गई थी और दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था इसके बाद युवक ने महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने महिला की हत्या के हथियार को भी कार से बरामद कर लिया है और आरोपी युवक का पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.