ज्वेलरी शॉप मालिक को आया फोन, टूट गया है दुकान का शटर… जाकर देखा तो गायब थे 5 किलो चांदी के जेवर

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी शहर में शुक्रवार रात सोने-चांदी के गहनों की दुकान में चोरी की वारदात सामने आई है। चोर दुकान में रखे शटर को तोड़कर अंदर घुसे और वहां रखे लाखों रुपये के जेवर ले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी का केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

सुबह रास्ते से गुजर रहे लोगों ने टूटा देखा शटर

कटनी शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में शुक्रवार की रात को बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप की शटर तोड़ी और अंदर से रखे सोने-चांदी के लाखों के जेवर ले गए। सुबह रास्ते से गुजर रहे लोगों ने दुकान का शटर टूटा हुआ देखकर उसके मालिक को इसकी सूचना दी।

इसके बाद दुकान मालिक वहां चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थल का निरीक्षण किया और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अंतर्गत गायत्री नगर क्षेत्र के राम मंदिर के सामने स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स नाम से रामकुमार सोनी की सोना चांदी की दुकान है।

शुक्रवार की रात नौ बजे वे दुकान बंद करने के बाद अपने घर चले गए थे। शनिवार की सुबह आस-पास के लोगों ने उनको सूचना दी कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। संचालक मौके पर पहुंचे और दुकान में चोरी होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की। साथ ही मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और खोजी श्वान का भी सहारा लिया गया।

पांच किलो चांदी के जेवर के साथ सोने का सामान भी ले गए

बदमाशों ने दुकान में रखे लगभग पांच किलो चांदी के जेवर व सोने के कुछ जेवर पार किए हैं, जिनकी कीमत चार से पांच लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.