‘प्यार’ ठुकरा कर सरकारी नौकरी वाले लड़के से की थी शादी… बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को मार डाला

तेलंगाना के आंध्र प्रदेश में एक युवती की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. युवती की लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन घरवालों का आरोप है कि युवती की हत्या की गई है और उसकी हत्या के पीछे गांव के ही एक युवक का हाथ बताया है. पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दरअसल, युवती गांव में रहकर पढ़ाई करती थी. इसी दौरान उसकी गांव के ही एक शख्स के साथ दोस्ती हुई. दोनों के बीच दोस्ती गहरी हुई और प्यार हुआ.

वह कभी-कभी मिलते भी थे. इसी दौरान उनकी कुछ तस्वीरें भी क्लिक हुई हैं. युवती ने घरवालों को युवक के बारे में बताया और शादी की बात कही. युवती के घरवाले शादी के लिए नहीं माने. गांव के ही दूसरे युवक के साथ, जो कि सरकारी नौकरी में था वह भी युवती का दोस्त था, युवती के घरवाले शादी के लिए तैयार हो गए. घरवालों ने युवती की शादी दूसरे युवक से कर दी.

पति के जाने बाद अनुषा की मिली लाश

यह मामला कान्नाकातुरु का है, जहां मृतक अनुषा खुशहाल जीवन जी रही थी. अनुषा पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान अनुषा की दुर्गाप्रसाद नाम के युवक से दोस्ती हुई और वह दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे. शादी करने की बात अनुषा ने अपने घरवालों को बताई. घरवालों ने मना कर दिया. अनुषा का ही एक और दोस्त जगदीश था. वह दोनों काफी अच्छे दोस्त थे. जगदीश ने अनुषा से शादी की बात कही. इस बार अनुषा के घरवाले भी शादी को तैयार हो गए क्योंकि जगदीश जम्मू में सीआरपीएफ कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है.

दोनों की शादी हुई, ये बात दुर्गाप्रसाद को नहीं पसंद आई. शादी के बाद जब जगदीश अपनी ड्यूटी पर वापस चला गया तो दुर्गाप्रसाद ने फिर से अनुषा से कॉन्टैक्ट करने लगा और उसकी पुरानी तस्वीरें और वीडियों पति और ससुरालवालों को भेजने की धमकी देने लगा.

एक दिन गांव में देवता के त्योहार के मौके पर सभी एकसाथ मौजूद थे. कुछ समय बाद अनुषा के पास एक फोन आया और वह उठकर वहां से चली गई, बाद में जब कुछ समय जब उसका भाई मवेशियों को चराने जंगल की तरफ गया तो वहां अनुषा की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली. घरवालों का आरोप है कि दुर्गाप्रसाद ने ही आनुषा की हत्या की है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.