गौवंशों की निर्मम हत्या हृदयविदारक है : आलोक दुबे

राष्ट्र चंडिका न्यूज,सिवनी । जिले के धूमा एवं धनोरा क्षेत्र में लगभग 50 गौवंश की निर्मम एवं वीभत्स तरीके से की गई हत्या न सिर्फ हृदयविदारक व दुखद है बल्कि हत्यारों की इस क्रूरता से क्षेत्र के लोगों में क्षोभ एवं रोष व्याप्य है। गोवंश के इन हत्यारों को तत्काल पकड़ा जाकर उनके विरुद्ध कठोरतम कानूनी कार्रवाई निश्चित की जाए। इस आशय की बात भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक दुबे द्वारा कही गई।
श्री दुबे ने बताया कि गत दिवस दो अलग-अलग घटनाओं में जिला सिवनी के थाना धनौरा के अंतर्गत ग्राम दोनावानी जहां 17 गौवंशों की हत्या कर दी गई, वहीं दूसरी घटना थाना धूमा के अंतर्गत ग्राम गरघटिया एवं ककरतला के बीच की है, जहां 32 गौवंशो की हत्या कर दी गई है। गोवंश के ये क्रूर हत्यारे अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर खुले घूम रहे हैं। ऐसे में जिला प्रशासन को तत्काल सक्रिय होकर इन अपराधियों की धरपकड़ के साथ ही इनके विरुद्ध ऐसी कठोरतम कार्यवाही की जानी चाहिए कि, भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो पाए।
घटना को लेकर एसपी से मिला भाजपा का प्रतिनिधि मंडल
इस घटना को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक दुबे के नेतृत्व में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल जिसमें पूर्व विधायक नरेश दिवाकर, पूर्व जिला अध्यक्ष वेद सिंह ठाकुर, सुजीत जैन, प्रेम तिवारी, जिला महामंत्री अजय डागोरिया, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजेश त्रिवेदी, जिला मंत्री संजू मिश्रा, ओमप्रकाश तिवारी, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुनील बघेल इत्यादि शामिल थे, उनके द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक से भेंट कर चर्चा की गई, जिसमें जानकारी मिली कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई जारी है एवं अनेक संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने जिला पुलिस अधीक्षक को जन भावनाओं से अवगत कराते हुए आग्रह किया कि कार्यवाही में विलंब होने पर लोग आंदोलन के लिए विवश भी हो सकते हैं।
घटना स्थल पर पहुंचे फग्गन सिंह कुलस्ते – श्री दुबे ने बताया कि गत दिवस इन घटनाओं के सामने आने के पश्चात भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी द्वारा उन्हें तथा मंडला सिवनी सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री फगग्नसिंह कुलस्ते को इस घटना की विस्तृत जानकारी दी गई, जिस पर वे घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से इस मामले की पूर्ण जानकारी लेते हुए आरोपियों के अभी तक ना पकड़े जाने पर रोष जताया। इस घटना को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री फगग्न सिंह कुलस्ते एवं भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा जिला प्रशासन को भी इस घटना को गंभीरता से लेते हुए इस घटना के अपराधियों पर तत्काल और कठोर कार्रवाई किए जाने की बात कही गई। जिला भाजपा द्वारा भी अपराधियों को शीघ्र धर पकड़ कर उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की गई है, ताकि संबंधित क्षेत्र  एवं जिले का सामाजिक वातावरण किसी भी तरह से खराब ना हो।a
Leave A Reply

Your email address will not be published.