कटनी में दुकान से घर लौट रहे सराफा व्यापारी से पांच लाख से अधिक की लूट

कटनी। बड़खेरा गांव में हीरापुर कौड़िया एनकेजे के कृष्णकुमार सोनी सोने-चांदी की दुकान बंद करने के बाद थैले में जेवर व नकदी लेकर घर मोटर साइकिल से लौट रहे थे।

कृष्णकुमार ने बताया कि बड़खेरा से डेढ़ किमी. दूर सूनसान रास्ते में दो मोटर साइकिल में सवार छह लोग मिले। हथियार दिखाकर बैग छीनकर भाग गए। बैग में मंगलसूत्र के सोने के 10 लाकेट, एक जोड़ी झुमकी, कान के पांच जोड़ी टाप्स, दस नग सोने की नथ, 30 जोड़ी चांदी की पायल सहित दो लाख नकद थे।

जेवर व नकदी लगभग पांच लाख 40 हजार रुपये के थे

लूटी गए जेवर व नकदी लगभग पांच लाख 40 हजार रुपये के थे। कृष्णकुमार ने घटना की जानकारी स्वजनों को देकर माधवनगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश कर रही है।

 

परिचित होने का अंदेशा

कृष्णकुमार रोजाना सुबह गांव से बड़खेरा अपनी दुकान कब आते ओर कब लौटते हैं, यह बात लुटेरों को पता थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे परिचित के हो सकते हैं। बदमाशों के की करके अंजाम दिया है।

 

निजी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

 

पुलिस की अलग-अलग टीमें मार्ग में लगे निजी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। माधवनगर थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.