ग्वालियर में डबल मर्डर ,हाईवे किनारे मिले शव, इलाके में फैली सनसनी…

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में शनिवार की सुबह शीतला माता मंदिर रोड़ पर हाईवे किनारे दो लोगों के शव मिले हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। दोनों के सिर को पत्थर से कुचला गया है पास में खून से सना हुआ पत्थर भी मिला है। अभी पुलिस को ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला है जिससे दोनों की पहचान हो सके। कपड़ों से भरा बैग पुलिस को मिला है।

सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे और जांच शुरू कर दी है। पुलिस शुरुआती जांच में हत्या की वजह प्रेम प्रसंग या फिर प्रॉपर्टी विवाद को मानकर चल रही है। पुलिस को कंपू थाना क्षेत्र में रेलवे पुल के पास शीतला माता रोड़ हाईवे के किनारे एक दिव्यांग का शव की सूचना मिली थी। पुलिस छानबीन कर रही थी कि 20 कदम की दूरी पर झाड़ियों में एक और शव मिला। वहीं हमलावरों की संख्या भी तीन लोगों से ज्यादा हो सकती है।

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। बैग और हुलिए से दोनों मुसाफिर लग रहे हैं। आपको बता दें की आज मुख्यमंत्री मोहन यादव का ग्वालियर दौरा है टाइट सिक्योरिटी के बीच आरोपी वारदात कर गए। वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.