बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या

बिहार के खगड़िया में लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद से अपराधी बेलगाम हो गए हैं. यहां बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. ताजा मामला जिले के मोरकाही थाना इलाके के सबलपुर इटवा का है. यहां बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर माकपा के स्थानीय नेता की हत्या कर दी. इलाके के चर्चित अमीन शंभू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है.

बदमाशों ने 55 साल के अमीन को एक गोली मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें खगड़िया सदर अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें हायर सेंटर भेज दिया है. लेकिन इलाज के लिए पटना जाने के दौरान रास्ते में शंभू सिंह की मौत हो गई. हालांकि घटना के वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है.

बाइक पर सवार थे दो बदमाश

घटना के चश्मदीद दिनेश राय ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम सोनमनखी रोड में जमीन की पैमाईश करके शंभू बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. हालांकि मोरकाही थानाध्यक्ष विजय सहनी ने कहा कि घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. पुलिस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है.

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

वहीं माकपा के स्थानीय नेता और खगड़िया लोकसभा सीट से महागठबंधन के पूर्व प्रत्याशी संजय कुमार ने कहा कि जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. मामले में संलिप्त बदमाशों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही है. ऐसा लगता है मानो सरकार की ओर से अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है. संजय कुमार ने आगे कहा की क्या यही है सुशासन का राज, जहां आम आदमी से लेकर नेता तक सुरक्षित नहीं हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.