हाई अलर्ट में दो युवकों की हत्या, शीतला माता राेड पर सड़क के किनारे मिले शव

मुख्यमंत्री शनिवार को ग्वालियर आएंगे। इस वजह से शहर में हाई अलर्ट है। लेकिन इस हाइ अलर्ट में शहर के कंपू थाना क्षेत्र के तहत शीतला माता रोड पर दो युवकों की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। दोनों युवकों के शव सड़क के किनारे मिले हैं। सुबह जब लोग सड़क से गुजरे तो उन्हें शव दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। अभी तक मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

कंपू थाना पुलिस को सुबह सूचना मिली कि शीतला माता रोड पर सड़क के किनारे शव पड़े हुए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवकों का सिर कुचला गया है। जिन पत्थरों से उनका सिर कुचला गया है, वे भी पास में पड़े हुए हैं। साथ ही शव के पास पुलिस को एक बैग भी मिला है। लेकिन बैग में युवकों की पहचान से जुड़ी कोई चीज नहीं मिली। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। साथ ही मृतकों की शिनाख्त कराने का प्रयास करना शुरू कर दिया है।

 

एक मृतक है दिव्यांग

यह भी पढ़ें

मरने वाले युवकों में एक युवक दिव्यांग है। दिव्यांग युवक के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। हालांकि दूसरे युवक के शरीर पर कपड़े हैं। मरने वालों की जेब भी किसी तरह का दस्तावेज नहीं मिला है। जिससे उनकी शिनाख्त हो पाती।

 

पुलिस पर सवालिया निशान

 

 

शनिवार को मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ग्वालियर आने वाले है। इस वजह से पुलिस हाई अलर्ट पर थी। बावजूद इसके शीतला माता रोड पर दो युवकों की हत्या हो गई। ऐसे में पुलिस के गश्त सहित कार्यशैली पर सवालिया निशान लगने लगे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.