प्रेमिका ने घर जाकर मारी थीं चप्पलें तो शादीशुदा प्रेमी ने पत्नी-बेटे के साथ मिलकर कर दी हत्या

डेढ़ साल पहले मुरैना में ग्वालियर की महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाकर पुलिस ने उसके शादीशुदा प्रेमी, उसकी पत्नी व बेटे को गिरफ्तार कर किया है। स्टोन पार्क के पास रहने वाली महिला आरोपित प्रेमी पर शादी करने का दबाव बना रही थी। इसी के चलते उसने उसके घर जाकर चप्पलों से मारपीट कर दी थी। इसका बदला लेने उसे मौत के घाट उतार दिया था।

2022 में मुरैना के कुतवार बांध के पास मिला था महिला का शव

 

 

एक नवंबर 2022 को मुरैना पुलिस को कुतवार बांध के पास झाड़ियों में महिला का शव मिला था। 26 साल की महिला की शिनाख्त ग्वालियर के पुरानी छावनी स्थित स्टोन पार्क के पास सीमा खान पत्नी अनवर खान के रूप में हुई। पता चला कि सीमा पति को छोड़कर स्टोन पार्क के पास रहने वाले हामिद अली उर्फ मुन्ना के साथ रहने लगी थी। घटना की जांच में पता चला कि हामिद अपने परिवार के साथ डेढ़ साल पहले ही यहां से जा चुका है।

प्रेमी पर शादी का दवाब बना रही थी महिला

 

 

 

हामिद के मुरैना के सवितापुरा में किराए के मकान में रहने की जानकारी मिली तो पुलिस ने हिरासत में लेकर सीमा खान के बारे में पूछताछ की। हामिद अली उम्र 48 साल ने बताया कि उसका सीमा से प्रेम प्रसंग था, वह शादी का दबाव बना रही थी। घटना से चार पांच दिन पहले हामिद के घर आकर मोहल्ले के सामने गाली गलौच की और चप्पलों से मारपीट कर दी थी।

जिसका बदला लेने के लिए वह सीमा को कुतवार बांध के पास ले गया, जहां उसने अपनी पत्नी शबनम बानो उम्र 40 साल व बेटे इमरान उम्र 22 साल को फोन कर बुला लिया। इसके बाद पत्नी शबनम ने अपने दुप्पटे से सीमा का गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं शव को डेम के पास झाड़ियों में छुपा दिया। पुलिस ने इस मामले में हामिद, शबनम व इमरान को गिरफ्तार कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.