नशे में जवान ने ट्रेन की बर्थ को समझ लिया टायलेट और कर दी पेशाब, बोला प्रेशर में छूट गई

मथुरा से  रायपुर जा रहे एक सुरक्षा एजेंसी के जवान ने ट्रेन की बर्थ को ही टायलेट समझ लिया और पेशाब कर दी। यूरीन बर्थ के नीचे की सीट पर बैठी महिलाओं पर आई तो उन्होंने शोर मचा दिया। इस दौरान अन्य यात्री भी बर्थ के पास आ गए। जब यात्रियों ने उसे पकड़ा तो उसने बोला कि यूरीन प्रेशर की वजह से छूट गई। बताया जाता है कि जवान शराब के नशे में था। हालांकि शिकायत होने पर जीआरपी के जवान आए और वे केवल फोटो खींचकर ले गए। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

हजरत निजामुद्दीन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस में मंगलवार रात हंगामा हो गया। मामला ट्रेन के बी-9 कोच का है। रेल कर्मियों का कहना है कोच में सुरक्षा एजेंसी का जवान और उसकी सीट के ठीक नीचे साइड लोअर बर्थ नंबर 23 पर सिकोलाभाठा (छत्तीसगढ़) निवासी महिला और उनका सात वर्षीय बेटा दुर्ग जाने के लिए सफर कर रहे थे।

ट्रेन ग्वालियर के पास पहुंचने वाली थी उस दौरान महिला ने शोर मचाया। महिला ने कहा कि ऊपर की सीट पर सवार जवान ने पेशाब किया है। हंगामा सुनकर दूसरे मुसाफिर उनकी सीट के पास इकट्ठा हो गए। महिला ने पति को भी फोन कर घटना बताई तो पति ने रेलवे से शिकायत की।

पूछताछ में जवान ने बताया कि वह अपने बर्थ से गिर गया था, जिसकी वजह से दबाव में पेशाब निकल गई। बताया जाता था कि जवान नशे में था। ट्रेन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर रुकी तो जीआरपी और आरपीएफ की टीम कोच में आई । जवान उन्हें नशे में सोता मिला। पुलिसकर्मी उसकी फोटो खींचकर ले गए। उसके बाद झांसी पर भी पुलिस आई लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.