फिर मुश्किल में पड़े शिल्पा-राज कुंद्रा, धोखाधड़ी के आरोप में कोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है माजरा..?

 मुंबई। बॉलीवुड की सुपर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक बार फिर आरोपों में घिरते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इन दिनों अपने आरोपों को लेकर काफी सुर्खियों में भी चल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई सत्र न्यायालय ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) पुलिस को ऋद्धि सिद्धि बुलियन्स के सर्राफा व्यापारी पृथ्वीराज कोठारी द्वारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए धोखाधड़ी के आरोपों की जांच करने का निर्देश दिया है।

जानकारी के मुताबिक शिकायत में आरोप लगाया गया है कि रिद्धि सिद्धि बुलियंस लिमिटेड के प्रबंध निदेशक पृथ्वीराज सरमल कोठारी को मार्च 2014 में लॉन्च की गई सत्ययुग गोल्ड योजना के तहत पांच साल बाद प्रारंभिक खरीद मूल्य पर 5000 ग्राम 24 कैरेट सोने का रिटर्न देने का वादा किया गया था। कोठारी ने इन आश्वासनों के आधार पर 90.38 लाख रुपए का निवेश किया था।

हालांकि, शिकायत के अनुसार सत्ययुग गोल्ड ने जनवरी 2015 में योजना बंद कर दी। मांगों के बावजूद, कोठारी का दावा है कि उन्हें न तो परिपक्वता तिथि पर वादा किया गया सोना मिला और न ही उनका प्रारंभिक निवेश। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने अपने पैसे की वापसी का अनुरोध किया था। इसके अलावा, उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें आश्वासन दिया गया था कि उन्हें योजना की परिपक्वता पर वास्तव में वादा किया गया सोना मिलेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.