कुवैत अग्निकांड में दरभंगा का कालू खान लापता, अगले महीने थी शादी… आने वाला था घर; सदमे में परिवार

कुवैत के मंगफ इलाके में बुधवार सुबह चार बजे कई मंजिल की इमारत में भीषण आग लग गई. इस भीषण अग्निकांड में दरभंगा का भी एक शख्स लापता है. लापता शख्स का उसके घरवालों से लंबे समय से कोई संपर्क न हो पाने के कारण सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

घरवालों के मुताबिक, कालू नाम का शख्स कुवैत की उसी बिल्डिंग में काम करता था, जिसमें भीषण आग का हादसा हो गया. इस भीषण हादसे का शिकार होने वाले कई भारतीय भी हैं, जिनका पता लगाया जा रहा है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक, इस हादसे का शिकार होने वाले भारतीयों में केरल के लोग ज्यादा हैं.

रात 11 बजे हुई थी आखिरी बातचीत

घरवालों के मुताबिक, कालू से हादसे के एक रात पहले 11 बजे तक बातचीत हुई थी, उसके बाद यह हादसा हो गया. घरवालों को जब इस हादसे की सूचना मिली तब उन्होंने कालू से बात करने की कोशिश की. कालू के घरवालों ने कुवैत में रह रहे कालू के पहचान के लोगों से भी उसके बारे में पूछा, लेकिन कालू का किसी से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. सभी घरवाले बहुत परेशान हैं. कालू के घरवालों ने दूतावास से भी संपर्क किया गया तो अधिकारियों ने पासपोर्ट की कॉपी मंगवाई है, जिसे भेज दिया गया है. अधिकारियो ने कहा कि कोई इनपुट मिलने पर जानकारी दी जाएगी.

कालू खान की मां मदीना खातून ने कहा कि दो साल पहले कालू कुवैत गया था और अंतिम बात कल रात को हुई थी,बोला था की पैसा भेजेंगे, जिससे घर में बिजली का कनेक्शन करा लेना. घर में शादी भी होनी थी, जिसके लिए अगले महीने के पांच तारीख को आना था, तीन बेटों में सबसे बड़ा बेटा कालू खां है. अब कालू का कोई पता नहीं चल पा रहा है. हम पूरी कोशिश कर रहे हैं, कि उससे बात हो जाए.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.