PAK सेना की काली करतूतों का एक बार फिर पर्दाफाश, मारे गए आतंकी से बड़ा खुलासा

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल चुन चुनकर आतंकियों का सफाया कर रहे हैं. कल यानी गुरुवार को कठुआ के हीरानगर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकी के पास से पाकिस्तानी सेना, नौसेना और वायुसेना के लिए खरीदा गया माइक्रो सैटेलाइट संचार उपकरण बरामद किया गया है. मारे गए दोनों आतंकी सीमा पार से आए थे.

दोनों आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार, गोलियां, ग्रेनेड और लंबे समय तक चलने वाले खाने पीने के सामान और दवाईयां भी मिली है. सभी पाकिस्तान मेड हैं. कठुआ एनकाउंटर में मारे आतंकी हैदर की तस्वीर सामने आई है. हैदर पाकिस्तान के रावलकोट का रहने वाला था. कठुआ के हीरानगर के सैदा सुखल इलाके में एक बार फिर ग्रामीणों को संदिग्ध दिखे हैं.

ग्रामीणों ने जम्मू कश्मीर पुलिस को संदिग्ध देखे जाने के बाद सूचना दी. इसके बाद जम्मू कश्मीर पुलिस पैरामिलिट्री फोर्सेस और सेना की तरफ से पूरे इलाके को कॉर्डन किया हुआ है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है ताकि देखा जाए कि कहीं इस इलाके में कोई और आतंकी तो नहीं छुपा है. वहीं, डोडा में भी आतंकियों की तलाश जारी है और उम्मीद है कि जल्द ही डोडा में छुपे हुए आतंकियों का खात्मा हो जाएगा.

रियासी, कठुआ और डोडा में पिछले तीन दिन में तीन आतंकी हमले हुए हैं. सुरक्षाबल इन इलाकों में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के रियासी में 9 जून को आतंकी हमला हुआ था. शिवखोड़ी से कटरा जा रही बस पर आतंकियों ने गोलीबारी कर दी थी.

इस हमले में 9 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई थी और 33 अन्य घायल हो गए. आतंकियों ने 30 से 40 राउंड फायरिंग की थी. जम्मू-कश्मीर के डोडा में 12 जून को आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.