कार्तिक आर्यन-अजय देवगन से भिड़ेगा ये साउथ सुपरस्टार, दिवाली पर महाक्लैश की तैयारी!

इस साल कई बड़ी साउथ फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है. बड़े-बड़े सुपरस्टार्स अपनी-अपनी फिल्मों को रिलीज करने के इंतजार में हैं. पर जिस एक चीज में मामला फंसता नजर आ रहा है, वो है रिलीज डेट. इस वक्त किसी भी एक्टर को सोलो रिलीज मिलना काफी मुश्किल है. अक्सर देखा जाता है कि फिल्म का काम पूरा होने से पहले ही वो एक तारीख पर रुमाल रख देते हैं. साथ ही ऐलान कर दिया जाता है कि इस दिन उनकी पिक्चर रिलीज होगी. पर बाद में दूसरे सुपरस्टार्स भी इसी दिन अपनी फिल्में लेकर आ जाते हैं. जैसे 15 अगस्त को होने वाला है. 5-5 बड़े स्टार्स एक साथ फिल्म ला रहे हैं. अब ऐसा ही कुछ दिवाली पर भी देखने को मिलने वाला है.

दिवाली पर कार्तिक आर्यन पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि उनकी ‘भूल भुलैया 3’ आएगी. फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. इसी तारीख पर ‘सिंघम अगेन’ के मेकर्स की भी नजर है. पहले ही वो 15 अगस्त से रिलीज को आगे बढ़ा चुके हैं. अब दिवाली के लिए बड़ी प्लानिंग की जा रही है. दो सुपरस्टार्स दिवाली पर भिड़ने की तैयारी कर ही रहे थे कि इसे क्लैश में अब एक साउथ स्टार की एंट्री हो चुकी है.

दिवाली पर धनुष ने भी बड़ी प्लानिंग कर ली है!

हर साल कई फिल्मों के क्लैश होते हैं. जहां एक फिल्म को इसका फायदा पहुंचता है, तो दूसरी फिल्म को नुकसान झेलना पड़ता है. खैर, इस वक्त कई बड़ी साउथ फिल्मों पर काम चल रहा है. इसी में से एक है शेखर कम्मुला की ‘कुबेर’. फिल्म में तमिल सुपरस्टार धनुष लीड रोल में हैं. फिलहाल वो फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. बीते दिनों पता लगा था कि, नागार्जुन भी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

इसी बीच Cinejosh पर एक रिपोर्ट छपी है. इससे पता लगा कि, ‘कुबेर’ के मेकर्स दिवाली पर फिल्म रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. उनका मानना है कि, फेस्टिवल पर फिल्म लाने का फायदा मिलेगा. वहीं इसका कंटेंट भी लोगों को पसंद आएगा. यही वजह है कि फिल्म की शूटिंग को जल्द से जल्द पूरा किया जा रहा है. फिलहाल हैदराबाद में एक एक्शन सीक्वेंस चल रहा है. धनुष के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं. इस साल की शुरुआत में धनुष की एक फिल्म आ चुकी है, जो थी- कैप्टन मिलर. यह फिल्म महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ और तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ के साथ रिलीज हुई थी, पर फिल्म को वो रिस्पॉन्स नहीं मिला, जिसकी उम्मीद लगाई थी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.