यूपी के कांस्टेबल ने की गंदी हरकत, रोते-बिलखते SP के पास पहुंची छात्रा, सुनाई आपबीती

उत्तर प्रदेश के बरेली में यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल (UP Police Constable) ने कुछ ऐसा कांड कर दिया कि अब उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी. आरोप है कि एक छात्रा को शादी का झांसा देकर सिपाही ने उसके साथ कई बार रेप किया. उसके अश्लील वीडियो (Video) भी बना लिए. जब लड़की ने कहा कि मुझसे शादी करो तो सिपाही मुकर गया. सिपाही ने फिर किसी और लड़की से शादी कर ली. छात्रा को जब ये बात पता चली तो उसने सिपाही की शादी का विरोध किया. कांस्टेबल ने फिर उसे धमकी दे डाली. कहा कि मैं तुम्हारे वीडियो वायरल करके जान से मार डालूंगा.

तंग आकर पीड़िता एसपी के पास पहुंची. उनसे न्याय की गुहार लगाई. एसपी ने तुरंत सिपाही के खिलाफ एक्शन लेने का पुलिस वालों को आदेश दिया. लेकिन इस बात की भनक सिपाही को लग गई और वो फरार हो गया. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मामला बरेली कैंट इलाके का है. आरोपी सिपाही कासगंज थाने में तैनात है. पीड़िता ने बताया कि तीन साल पहले एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात एक युवक से हुई.

दोनों ने एक दूसरे को अपना फोन नंबर दिया. उनके बीच बातचीत होने लगी. फिर अफेयर भी शुरू हो गया. इस बीच वह कई बार बरेली आया. दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. आरोप है कि युवक ने छात्रा को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. वो भी कई बार. उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए. जब युवती ने शादी के लिए पूछा तो युवक ने कहा कि जैसे ही उसकी नौकरी लगेगी वो उससे शादी कर लेगा.

डेढ़ साल बाद लगी नौकरी

डेढ़ साल बाद युवक की यूपी पुलिस में नौकरी लग गई. वह कांस्टेबल बन गया. नौकरी लगने के बाद 2 जून को कांस्टेबल का छात्रा को फोन आया. तहा कि वो उससे मिलना चाहता है. इसके बाद युवक उसके घर गया और उससे एक बार फिर शारीरिक संबंध बनाए. जब छात्रा ने शादी की बात कही तो वह दहेज में 40 लाख रुपए की मांग करने लगा. न देने पर शादी से इनकार करने लगा. आरोप है कि युवक ने उसका दो बार गर्भपात भी कराया. कुछ दिन बाद सिपाही ने दूसरी युवती से शादी भी कर ली. छात्रा को जब ये बात पता चली तो उसने शादी का विरोध किया.

बुरी तरह डर गई है छात्रा

इस पर कांस्टेबल उसके अश्लील वीडियो और फोटो वायरल वायरल करने की धमकी देने लगा. साथ ही रोज उसे फोन करके गाली गलौज भी करने लगा. छात्रा ने कांस्टेबल की हरकत से तंग आकर बरेली के एसएसपी से शिकायत की. कहा कि सर वो पुलिस वाला है. मुझे पुलिस की वर्दी का भी रौब दिखाता है. मैं उसकी धमकियों से डर गई हूं. मैं न तो घर से निकल पा रही हूं न ही किसी से बात तक कर पा रही हूं. प्लीज मुझे न्याय दिलवाओ सर. एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने छात्रा की बात सुनी. उन्होंने फिर पुलिस को आदेश दिया कि मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया जाए. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आगामी कार्रवाई जारी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.