जबलपुर के होटल में 3 जून से रुकी थी रशियन युवती, पुलिस ने वीजा – पासपोर्ट की जांच की शुरू..

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक होटल में रशियन युवती के मिलने से पुलिस विभाग सकते में आ गया। 34 वर्षीय यह युवती जबलपुर क्यों आई है ,पुलिस अभी इसकी जानकारी जुटा रही है। पुलिस को पता चला है कि यह युवती बीते एक सप्ताह से जबलपुर के एक होटल में रुकी हुई थी। पुलिस होटल के संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है। जिसने की विदेशी लड़की के होटल में ठहरने की कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी थी। माढ़ोताल थाना पुलिस ने युवती से भी पूछताछ शुरू कर दी है। युवती के पास वीजा पासपोर्ट तो है पर उसके जबलपुर आने का उद्देश्य क्या है यह फिलहाल पुलिस पता लग रही है।

माढ़ोताल थाना पुलिस का कहना है कि युवती से जब उसका नाम पूछा गया तो वह शांत रह गई। युवती ने अपने आप को उजेबिकिस्तान का रहने वाला बताया है। पुलिस होटल संचालक से भी पूछताछ कर रही है युवती के पास अभी तक जो भी दस्तावेज मिले हैं वह लीगल हैं। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि युवती से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि वह जबलपुर क्यों आई है और उसने किन-किन लोगों से मुलाकात की है।

यह युवती 3 जून से जबलपुर के एक होटल में रुकी हुई है। युवती को इंग्लिश और हिंदी नहीं आती है, फिलहाल पुलिस अधिकारी युवती से जैसे – तैसे पूछताछ कर रहे हैं। आपको बता दें कि पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि आईटीआई तिराहा के पास स्थित होटल में एक विदेशी युवती 3 जून से रह रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.