मोबाइल में बिजी थी पत्नी, पति ने डांटा तो 3 बच्चों संग पी लिया जहर; महिला की मौत

मध्य प्रदेश में रीवा से सटे मऊगंज जिले में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां मोबाइल चलाने को लेकर पति ने एक महिला को डांट लगा दी. इसके बाद महिला ने अपने तीनों बच्चों को पहले जहरीला पदार्थ पिलाया और उसके बाद खुद भी पी लिया. आनन फानन में महिला और तीनों बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया है. वहीं तीनों बच्चों की हालत नाजुक है. उन्हें आईसीयू में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मामला मऊगंज जिले के लौर थानांतर्गत देवतालाब का है. मृत महिला की पहचान नीलू कुशवाहा के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक नीलू काफी देर से मोबाइल चला रही थी. इसके लिए उसके पति ने कई बार टोका, बावजूद इसके जब उसने मोबाइल नहीं रखा तो उसके पति ने छीन कर पटक दिया. इससे मोबाइल टूट गया. इसके बाद पति ने नीलू को भी काफी डांट लगाई. यह डांट नीलू को नागवार गुजरी.उसने तुरंत कोई जहरीला पदार्थ पहले अपने तीनों बच्चों को पिलाया और फिर सीसी में बचा हुआ पूरा केमिकल खुद पी गई.

घर के बाहर जाकर पीया जहर

इससे तीनों बच्चों और नीलू की तबियत बिगड़ने लगी. आनन फानन में उसके पति ने चारो लोगों को अस्पताल पहुंचाया. महिला के पति ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके डांटने के बाद पत्नी बच्चों को लेकर बाहर चली गई और घर के बाहर ही उसने कोई जहरीला पदार्थ पीया है. उसने बताया कि जैसे ही तीनों बच्चों और उसकी पत्नी की हालत बिगड़ने की जानकारी हुई, उसने तुरंत उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान उसकी पत्नी की मौत हो गई. वहीं तीनों बच्चों की हालत गंभीर है. डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया है. गनीमत है कि उनकी हालत अब खतरे से बाहर है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.