शादी के बाद बोली दुल्हन, पहले गहने और आईफोन दिलाओ, फिर रहूंगी साथ

इंदौर। सिविल इंजीनियर ने अपनी बहू और समधी के खिलाफ हेराफेरी की रिपोर्ट लिखवाई है। बहू ने शादी के बाद बेटे के साथ रहने से मना कर दिया। उसने गहने, रुपये और आइफोन की मांग की। फिर एक दिन अचानक पिता के साथ सारे गहने, कपड़े, नकद रुपये लेकर फरार हो गई। फोन लगाने पर फांसी लगाकर पूरे परिवार को फंसाने की धमकी देने लगी।

इंदौर की विजयनगर पुलिस के मुताबिक बीबीए कर चुके यश चौकसे की शादी 8 फरवरी 2023 को बल्लमपुर झांसी निवासी मुस्कान राय के साथ हुई थी। मुस्कान ने बीएससी पास तथा आईटीआई से डीजल इंजिन का डिप्लोमा करना बताया था। सिविल इंजीनियर सुनील चौकसे के मुताबिक बेटे की शादी बड़े होटल में की और लाखों रुपये के आभूषण, महंगे वस्त्र और उपहार दिए थे।

शादी के बाद मुस्कान घर आई लेकिन बेटे यश के साथ नहीं रही। उसने पास आने से मना कर दिया। कहा कि करदोना, अंगूठी, आइफोन चाहिए। उसने आत्महत्या कर पूरे परिवार को फंसाने की धमकी दी। मुस्कान के पिता धर्मेंद्र राय ने कहा कि शादी में उसके छह लाख रुपये खर्च हो गए हैं। उसने भी शादी का खर्चा मांगा।

बात न मानने पर झांसी में दहेज प्रताड़ना का केस लगाने और कोर्ट कचहरी में उलझाने की धमकी दी। सुनील ने समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति ऋषि राय, डा. एसके राय, जयप्रकाश, सुरेंद्र मालवीय, नीलम राय के समक्ष समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई।

आरोप है कि 12 जुलाई को धर्मेंद्र राय, पत्नी संध्या राय, मां रामकली के साथ घर आया और विवाद कर मुस्कान को साथ ले गया। मुस्कान ने घर में रखे सारे जेवर, 1 लाख नकदी ले गई। मंगलवार को मामले में विजयनगर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.