भाजपा नेता की केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, कलेक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंचे..

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में पीतल मिल चौराहा पर स्थित केमिकल फैक्ट्री में आग लगने का मामला सामने आया है। पूर्व विधायक शशांक भार्गव जो हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे उनकी फैक्ट्री में सुबह आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसका धुआं 8 से 10 किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा था जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर बुद्धेश कुमार और एसपी दीपक शुक्ला भी मौके पर पहुंचे और दमकल की सहायता से आग बुझाने का प्रयास किया गया। वहीं जिले के एसपी ने बताया कि सुबह केमिकल फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलते ही हम लोग मौके पहुंच गए।

अभी तक जनहानि की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। आग किन कारण से लगी है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। साथ ही कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन भी अभी लगाना संभव नहीं है। वहीं कलेक्टर बुद्धेश कुमार ने बताया कि विदिशा के  इंडस्ट्रियल एरिया में केमिकल फैक्ट्री में आग लगी है।

केमिकल में आग लगने के कारण आग पर आसानी से काबू पाना संभव नहीं है। विदिशा और आसपास की फायर ब्रिगेड को काम पर लगा दिया गया है। इसके अलावा मंडीदीप से भी  फायर ब्रिगेड आई है। जो लगातार आग बुझाने में लगी हुई है, साथ ही लोगों को आगाह किया गया है कि आसपास के क्षेत्र में ना आएं केमिकल की आग बहुत भयानक होती है  किसी को बड़ा नुकसान भी पहुंचा सकती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.