बेखौफ बदमाश दे रहे चुनौती, एक के बाद एक तीन बड़ी वारदातों ने हिलाया दतिया, पुलिस महकमें में हड़कंप

अगर कहा जाए कि दतिया में बदमाश पुलिस को चोर सिपाही का खेल खेला रहे हैं तो वर्तमान परिस्थितियों के हिसाब से शायद यह गलत नहीं होगा। जिले में बेखौफ बदमाश एक के बाद एक हत्या, हत्या के प्रयास जैसी घटनाएं कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, लेकिन पुलिस लाचार दिखाई दे रही है। जिले में हो रही ताबड़तोड़ घटनाओं से जिला थर्रा गया है। पुलिस एक हत्या को वर्कआउट नहीं कर पाती कि, बदमाश दूसरी घटना को अंजाम दे देते हैं। पुलिस पर सुरक्षा का भरोसा करने वाली जनता अब खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी है।

कोतवाली थाना अंतर्गत होलीपूरा इलाके में बीते सोमवार की देर रात दो पक्षों में आपसी विवाद में गोलीबारी हो गई। जिसमें एक पक्ष के दो लोग और दूसरे पक्ष का 1 व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया है। तीनों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। वही पिछले 15 दिनों की बात करे तो सबसे पहला मामला जिला अस्पताल का है। यहां बेखोफ बदमाश एक एंबुलेंस चालक का दिनदहाड़े अपहरण करते हैं। युवक को मरणासन्न हालत में हाईवे किनारे छोड़ कर भाग जाते हैं।

इस के बाद गांव तोड़ा में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी होती है। जिसमें एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो जाता है। बीते रविवार की शाम इंदरगढ़ में एक दवा व्यापारी की लूट के इरादे से हत्या कर दी जाती है। पुलिस इस मामले को वर्कआउट नहीं कर पाती कि तब तक कोतवाली थाना इलाके में आपसी रंजिश में गोलीबारी हो जाती है। इस घटना में भी 3 लोग घायल हो जाते हैं। वही कुछ मामलों में पुलिस एक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चैन की नींद लेकर सो जाती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.