रुपयों से भरा बैग नहीं छीन पाए तो दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर की हत्या..

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बदमाशों ने लूट की नीयत से व्यापारी पर गोली चला दी। गोली लगने से व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया था। तत्काल व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और यहां पर उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी ,पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है, प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना इंदरगढ़ थाना क्षेत्र की है। यहां पर दवा के थोक व्यापारी घनश्याम अग्रवाल सेवढ़ा से वसूली कर वापस आ रहे थे।

तभी अचानक इंदरगढ़ में दो बाइक सवार बदमाश आए और उन्होंने घनश्याम को लूटने की नीयत से फायरिंग कर दी और बैग छीन ने लगे, व्यापारी ने जब चिल्लाया तो बदमाश फायरिंग कर मौके से भाग गए। गोली लगने से व्यापारी घायल हो गया था घटनास्थल पर मौजूद लोग व्यापारी को इंदरगढ़ अस्पताल ले गए। यहां पर उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया।

जिला अस्पताल में व्यापारी की बिगड़ी तबीयत को देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया, फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। इस हत्याकांड मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक ने एसआईटी टीम भी गठित कर दी है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.