खरगोन में लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हथियार और नगदी जब्त..

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के दामखेड़ा कॉलोनी में दो सप्ताह पहले मां- बेटी को बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। 13 सदस्यीय इस गिरोह में डकैती, लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए कुख्यात बाग- टांडा गांव के लुटेरे शामिल थे। गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए एसपी धर्मराज मीना ने बताया कि मेनगांव थानाक्षेत्र के दामखेड़ा कॉलोनी में 23-24 मई की दरमियानी रात लूट हुई थी।

आरोपियों की तलाश में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सहित अपराधिक रिकार्ड भी खंगाला। इस दौरान जिला अस्पताल में मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शुभम उर्फ बत्ती को संदेह होने पर हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें वह टूट गया और उसने शहर के प्रेसीडेंट तिराहा पर जूता पॉलिश करने वाले कालुराम तलवारे, अकाल्या के दिनेश पाटीदार, खलघाट के मून्ना शाह व सनावद के लक्ष्मण लोहरे के साथ मिलकर ललिता जायसवाल के घर लूट की योजना बनाई थी।

लूट की योजना बनाने के बाद लक्ष्मण ने बाग टांडा की गैंग को शामिल करने के लिए 8 लोगों को बुलाया और इसके बाद सभी ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के कब्जे से 4 लाख रुपए के आभूषण और नकदी बरामद हुए हैं। इसके अलावा डकैती में इस्तेमाल किए गए औजार और हथियार जिनमें 2 देशी पिस्टल, धारदार छुरा, कटर, टॉमी, 7 मोबाइल फोन, बोलेरो और बाईक भी जब्त किए है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.