दो सहेलियों के अजब प्रेम की गजब कहानी, आपत्तिजनक वीडियो वायरल

जबलपुर। आधारताल के कंचनपुर निवासी दो सहेलियों के अजब प्रेम की गजब कहानी प्रकाश में आई है। दोनों की दोस्‍ती कब प्रेम में बदल गई पता ही नहीं चला। सच्‍चाई पता चलने पर दूरी बनाना पड़ गया भारी। नहीं मिलने पर ऐसा बदला लिया।

आपत्तिजनक बाते पता लगी तो मिलना जुलना बंद कर दिया

 

अधारताल के कंचनपुर निवासी दो सहेलियों के बीच बातचीत का ऐसा दौर चला कि कब दोस्‍ती प्रेम में बदल गई चता नहीं चल पाया। वाटर पार्क घूमने गईं सहेली ने कपड़े बदलते हुए वीडियो बना ली। कुछ दिनों में पता चला कि कुछ आपत्तिजनक बातें पता लगीं तो मिलना जुलना बंद कर दिया।

 

बहुत कहने पर मिलना जुलना शुरू हुआ, लेकिन …

 

हाथापाई के बाद पेपर काटने वाले कटर से हमला कर दिया जिससे उसके पैर पर इतना गहरा घाव लगा कि इलाज के दौरान उसे इस दौरान हाथापाई के बाद दोनों घायल हो गई। एक को जहां गंभीर चोटें आने के कारण मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं दूसरी को विक्टोरिया अस्पताल में। 20 टांके लगाने पड़े। माढ़ोताल पुलिस ने मामले में देर रात दोनों सहेलियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल किया था

 

पुलिस ने बताया कि दोनों कुछ दिन पूर्व कहीं घूमने गई थी। इस दौरान संदेह हुआ कि आपत्तिजनक वीडियो बनाया है और उसे वायरल कर रही है। फोन लगाकर बातचीत की।

 

मामला शांत कराया, लेकिन फिर से विवाद बढ़ गया

 

कठोंदा तालाब के पास बुलाया। वीडियो की बात पर विवाद के बाद दोनों को समझाया और मामला शांत कराया, लेकिन फिर से विवाद बढ़ गया। इस दौरान पास में रखा चाकू निकाला और हाथ, पीठ और अंगुली में एक के बाद एक कई वार कर दिए।

 

खून से लथपथ वहीं गिर गईं दो सहेली

 

अपने पास रखे चाकू से वार किया, जिस कारण पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। खून से लथपथ वहीं गिर गईं। सूचना पर माढ़ोताल पुलिस मौके पर पहुंची। एक को मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, वहीं दूसरी को विक्टोरिया। जहां दोनों को भर्ती कर लिया गया। 20 टांके लगाने पड़े।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.