जबलपुर के भेड़ाघाट स्टेशन पर रेल कर्मचारी ने पत्नी और दो बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

जबलपुर । भेड़ाघाट स्टेशन में ट्रेन से कटकर एक परिवार ने जान दे दी। मौत की वजह घरेलू कलह बताई जाती है। परिवार जबलपुर के सिहोरा का रहने वाला था। नरेश चंद्राकार ने पत्‍नी बच्‍चे समेत मौत को गले लगा लिया। परिवार में दुधमुंही समेत दो बेटियां थीं। नरेश रेलवे में ही ग्रुप डी में कर्मचारी था। जीआरपी और भेड़ाघाट थाने की पुलिस मौके पर है।

पारिवारिक समस्याओं को लेकर यह कदम उठाया

 

जबलपुर रेल मंडल में साउथ क्षेत्र में पदस्थ चाबीमेन नरेंद्र चढ़ार 34 वर्ष ने अपनी पत्नी रीना 33 वर्ष और 6 साल की सान्वी और 11 माह की बेटी कसक के साथ ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी..घटना भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है. रेलवे से जुड़े आल्हा अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं वहीं स्थानीय पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.रेलवे से जुड़े जानकारी बताते हैं की चाबी में नरेंद्र ने पारिवारिक समस्याओं को लेकर यह कदम उठाया।

 

घटना के सामने आते ही भेड़ाघाट से लेकर जबलपुर तक हड़कंप

हालांकि इसकी जांच की जा रही है कि आखिर उसने यह कदम किन कारणों से उठाया है। इधर इस घटना के सामने आते ही भेड़ाघाट से लेकर जबलपुर तक हड़कंप मच गया। इस समय मदन महल रेलवे स्टेशन पर ब्लॉक की वजह से कई ट्रेनों की आवाजाही रुकी है हुई है. मुझे सुबह के वक्त जबलपुर आ रही स्पेशल ट्रेन के सामने परिवार ने कूद कर जान दे दी l

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.