जबलपुर कलेक्टर के बेटे की हीट स्ट्रोक से मौत, दिल्ली में रहकर कर रहे थे पढ़ाई..

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे अमोल का रविवार को दिल्ली में निधन हो गया। अमोल 21 साल के थे और दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहे थे बताया जा रहा है कि हीट स्ट्रोक के चलते उनकी तबीयत खराब हुई थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। बेटे की तबीयत खराब होने की सूचना पर कलेक्टर दीपक सक्सेना नागपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। लेकिन दिल्ली पहुंचने से पहले ही उन तक खबर आई कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। जिसके बाद दीपक सक्सेना जबलपुर वापस आ गए हैं।

शनिवार को खराब हुई थी अमोल की तबीयत

अमोल की तबीयत शनिवार को खराब हुई थी। जिसके बाद उनको रविवार को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। वहीं जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने दिल्ली एम्स के डॉक्टर से रिक्वेस्ट की है कि बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जाए। पोस्टमार्टम के बाद एयर एंबुलेंस से अमोल का शव जबलपुर लाया जाएगा और यहां पर पार्थिव देह का गौरी घाट पर अंतिम संस्कार होगा। कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे के निधन की जानकारी लगते ही जिले के पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी कलेक्टर के बंगले पर पहुंचने लगे हैं।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रकट किया शोक 

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा जबलपुर कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना जी के युवा एवं होनहार पुत्र श्री अमोल सक्सेना जी के असामयिक देहावसान का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ।बाबा महाकाल से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत की पुण्य आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें।
मैं मध्यप्रदेश शासन की ओर से दिवंगत को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.