दाढ़ी से हेयरस्टाइल तक, ऐसे तैयार किया गया बॉबी देओल का ‘एनिमल’ में अबरार वाला लुक

बॉबी देओल ने ‘एनिमल’ में अबरार हक की भूमिका निभाई. एक ऐसा शख्स, जिसके अंदर बदला लेने की आग है. लंबी और घनी दाढ़ी, लंबे बाल और अच्छी बॉडी, उनका लुक भी उसी तरह से तैयार किया गया. फिल्म में उनके सामने रणबीर कपूर यानी रणविजय थे, जिससे अबरार बदला लेना चाहता था. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था. क्या आप जानते हैं कि उन्होंने अबरार का लुक कैसे तैयार कराया था. उन्होंने हेयरस्टाइलिस्ट को उनके किरदार की पूरी जानकारी दी थी.

दरअसल सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने इंस्टाग्राम पर ‘एनिमल’ के अबरार की फोटो शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि संदीप ने उन्हें बॉबी के कैरेक्टर अबरार के पास्ट और पुरानी इमोशनल स्टोरी के बारे में बताया. इसके साथ ही संदीप बॉबी देओल के साथ गए और हर हेयरस्टाइल और दाढ़ी बनाते वक्त वो पूरे टाइम सेशन के दौरान बैठे रहे और बताते रहे कि कैसे शेप देना है.

सिनेमैटिक जंगली

आलिम हाकिम ने अपनी पोस्ट में लिखा, “बॉबी देओल ने फिल्म ‘एनिमल’ में अबरार का किरदार निभाया है. जब संदीप रेड्डी वांगा ने मुझे अबरार के किरदार के हेयर स्टाइल और दाढ़ी के बारे में बताया, तो उन्होंने मुझे रिवेंज और उसके किरदार की पूरी कहानी भी बताई. संदीप सर ने मुझे बताया कि ये किरदार यूके बेस्ड है और यूके में ज्यादातर लोग शार्प बियर्ड और हेयर स्टाइल रखते हैं. लेकिन हम उनके कैरेक्टर को फिल्म की स्टोरी के मुताबिक बनाना चाहते थे. अबरार बदला लेने वाला कैरेक्टर था. इसलिए हमारे लिए ये बहुत ज्यादा जरूरी था कि इस किरदार के बाल शार्प या बहुत साफ-सुथरे न हों क्योंकि उसका दिमाग़ बदला लेने में लगा रहता है. हम चाहते थे कि बॉबी बहुत अलग और सिनेमैटिक जंगली दिखाई दें.”

रणबीर कपूर का लुक

इससे पहले हेयर स्टाइलिस्ट आलिम ने फिल्म से रणविजय यानी रणबीर के लुक का भी एक वीडियो शेयर किया था. इसके कैप्शन में बताया था कि ये ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर का लुक टेस्ट है. इसके साथ ही ये भी बताया था कि ‘एनिमल’ एक्टर्स के हेयर लुक के लिए संदीप ने उनसे कई बार मुलाकात की है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.