लंदन में बाइक सवारों ने रेस्तरा में खाना खा रही 9 वर्षीय भारतीय बच्ची के सिर में मारी गोली

लंदनः ब्रिटेन में गोली की ताजा गोलीबारी की घटना में एक भारतीय बच्ची इसकी शिकार बन गई। लंदन के एक रेस्तरा में  केरल के एर्नाकुलम में गोथुरुथ की 9 वर्षीय लड़की लीसेल मारिया  बुधवार को ड्राइव-बाय शूटिंग में सिर पर गोली मार दी गई। लीसेल मारिया कथित तौर पर जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, वह अपने परिवार के साथ रेस्तरां के अंदर खाना खा रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार हमलावर ने परिसर के बाहर बैठे तीन लोगों पर गोलियां चला दीं।

चेंदमंगलम पंचायत के गोथुरुथु वार्ड सदस्य जोमी जोसी ने कहा, “लीसेल गोथुरुथु के रहने वाले अजेश और विनय की बेटी है। उसकी दादी यहीं रहती हैं।”एक्स फॉर हैकनी पुलिस पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में डिटेक्टिव चीफ सुपरिंटेंडेंट जेम्स कॉनवे ने कहा, “कल रात 9.20 बजे हैकनी के किंग्सलैंड हाई स्ट्रीट पर मोटरसाइकिल से फायरआर्म के फटने से 3 लोगों और एक 9 वर्षीय लड़की को गोली लग गई।”

कॉनवे ने कहा: “हमें नहीं लगता कि लड़की और घायल हुए लोग एक-दूसरे को जानते थे। किसी भी अन्य बच्चे की तरह, वह भी अंधाधुंध बंदूक अपराध की एक निर्दोष शिकार थी।” मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लंदन में स्कूल की छुट्टी के दौरान परिवार से मिलने गई लीसेल मारिया  के सिर में गोली लगी।  लीसेल मारिया  की हालत अभी भी गंभीर है। डलस्टन के एविन रेस्तरां में अपने परिवार के साथ खाना खाते समय उसके सिर में गोली लगी, जब गिरोह के सदस्य प्रतिद्वंद्वियों को गोली मारने के लिए आए थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.