भाजपा 370 और NDA 400 पार करेगा…मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता ने दिया है वोटः शिवराज

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देश में लोकसभा चुनाव के संबंध में सामने आए विभिन्न एग्जिट पोल के संबंध में कहा कि चुनाव नतीजों में भाजपा 370 से अधिक और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) 400 से अधिक सीटों पर विजय हासिल करेगा।

चौहान ने एक बयान के जरिए कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के दिन चार जून को ये बात साफ हो जाएगी। चौहान का कहना है कि ये बात वे नहीं, बल्कि देश की जनता कह रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति देश की जनता का विश्वास अछ्वुत और अभूतपूर्व है। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि इसके साथ ही भाजपा राज्य की सभी 29 सीटों पर विजय हासिल करेगी।

विदिशा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौहान ने कहा कि विकसित भारत के निर्माण के लिए और मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता ने वोट दिया है। भाजपा भारी सफलता प्राप्त कर रही है। चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के एग्जिट पोल संबंधी बयान के परिप्रेक्ष्य में कहा कि विपक्ष हो या खड़गे, सबको अच्छी तरह से पता है कि उनके सारे दावे हवा हो रहे हैं। उनके कार्यकर्ता मतगणना में तो चले जाएं, इसलिए ऐसा बोलकर अपना दावा पेश कर रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.