तड़पती रही पत्नी, फिर भी डंडों से पीटता रहा… बेरहम पति ने पीट-पीटकर ले ली जान

उत्तर प्रदेश के इटावा में पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घरवालों का आरोप है कि पति इतना निर्दयी हो गया कि जमीन में लिटाकर डंडे से पिटाई की. पीटते-पीटते उसने अपनी पत्नी को अधमरा कर दिया.

पत्नी की इतनी ज्यादा पिटाई कर दी गई कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. पति मृत अवस्था में पत्नी को जिला अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घरवालों ने बेटी की हत्या का आरोप अपने दामाद पर लगाया है. पति के इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बेरहमी से की पत्नी की पिटाई

इटावा जिले के चौबिया गांव के खेड़ा हेलू में 32 साल के रेनू को उसके ही पति अजीत ने घरेलू विवाद में जमीन पर लिटाकर डंडे से बेरहमी से पिटाई की. घटना का वीडियो गांव के ही किसी व्यक्ति ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. रेनू जब पिटते-पिटते अधमरी हो गई तो उसने अपने पति से पानी मांगा. पति के सिर पर इस कदर हैवानियत सवार थी कि उसने बोतल से दूर से पानी उसके चेहरे पर डालता रहा, पत्नी जमीन पर प्यास और दर्द से करहाती रही.

ससुराल वाले दहेज के लिए कर रहे थे प्रताड़ित

मृतिका रेनू की मां नन्ही देवी ने बताया कि रेनू की शादी 2017 में मैनपुरी के नगला कैच गांव में हुई थी. घरवालों के मुताबिक, दामाद अजीत और उसकी मां उर्मिला आए दिन उनकी बेटी से दहेज की मांग करते थे, कई बार इस बात को समझाया गया कि उनकी इतनी हैसियत नहीं है कि वह पैसा या मोटरसाइकिल दे सकें. इसी बात को लेकर उनकी बेटी को मां और बेटे प्रताड़ित करते थे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.