जान्हवी कपूर की फिल्म ने रिलीज होते ही अजय देवगन-अक्षय कुमार की फिल्मों का ये रिकॉर्ड तोड़ दिया

जान्हवी कपूर इस वक्त फुल ऑन डिमांड में हैं. क्या बॉलीवुड और क्या साउथ… हर तरफ जान्हवी कपूर पहली पसंद बनी हुईं हैं. इस वक्त उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. हाल ही में ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव नजर आ रहे हैं. अबतक फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह पिक्चर इस साल की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

हाल ही में पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी है. इससे पता लगा कि, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के एडवांस बुकिंग से 2.15 लाख टिकट बिके हैं. इसी के साथ फिल्म पहले नंबर पर आ गई है.

जान्हवी ने रिलीज के साथ ही अक्षय-अजय को पीछे छोड़ा!

दरअसल जान्हवी कपूर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ साल 2024 की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने वाली फिल्म बन चुकी है. दरअसल जान्हवी कपूर की फिल्म को इस खास ऑफर का फायदा होता दिख रहा है, जो उन्होंने बीते दिनों शुरू किया था. फिल्म की रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में थिएटर्स डे भी है. ऐसे में ऑडियंस को एक खास ऑफर दिया गया. इसमें उनको सिर्फ 99 रुपये का टिकट अवेलेबल है. यही वजह है कि पीवीआर-INOX और सिनेपोलिस की मुख्य चेन समेत पूरे भारत के सिनेमा हॉल में 99 रुपये में टिकट बिक रहे हैं.

हाल ही में X पर एक लिस्ट सामने आई है. यह नेशनल चेन में सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने वाली फिल्मों का आंकड़ा है. जिसमें जान्हवी कपूर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 2.15 लाख टिकट्स के साथ पहले नंबर पर है. वहीं जान्हवी कपूर की फिल्म ने ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्मों को इस लिस्ट में पीछे छोड़ दिया है. जान्हवी की फिल्म से पहले ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ को एडवांस बुकिंग से सबसे ज्यादा बुकिंग मिली थी, जो 1.45 लाख टिकट थे. अब यह दूसरे नंबर पर आ गई है.

वहीं अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. जिसने 1.03 लाख टिकट्स बेचे थे. वहीं बात अजय देवगन की ‘शैतान’ की हो तो, इसके एडवांस बुकिंग से 81.5 हजार टिकट्स बिके थे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.