मनीष पांडे के पीछे हाथ उठाए दौड़े सुनील नरेन, IPL जीतने की खुमारी के बीच KKR के कैंप में क्या हुआ?

चेन्नई में खेले फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर KKR ने IPL 2024 का खिताब जीत लिया है. ये उसका तीसरा IPL खिताब है. 26 मई को मिली इस खिताबी जीत के बाद जश्न भी खूब मना. KKR का ये जश्न देर रात मैदान से टीम होटल तक चला. अब मैदान के जश्न तक तो सब ठीक था. लेकिन, मैदान के बाहर यानी टीम होटल वाले जश्न के दौरान सुनील नरेन हाथ उठाए मनीष पांडे के पीछे दौड़ते दिखे.

एक बात तो साफ है कि KKR के कैंप में जो भी हुआ, जो भी देखने को मिला वो बस जश्न का हिस्सा रहा. हुआ ये कि मैदान पर जीत को सेलिब्रेट करने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम जब होटल पहुंची तो वहां एक बड़ा सा केक उनका पहले से ही इंतजार कर रहा था. KKR की ओर से जीत की सेलिब्रेशन का केक सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क और श्रेयस अय्यर ने मिलकर काटा.

मनीष पांडे के पीछे दौड़े सुनील नरेन!

टीम होटल से KKR की जीत के जश्न का जो वीडियो सामने आया है, उसमें बाकी खिलाड़ियों के उत्साह के बीच सुनील नरेन को केक के नजदीक खड़े साफ देखा जा सकता है. इस दौरान KKR के बैटिंग कोच अभिषेक नायर सुनील नरेन को केक लगाते भी दिखे. लेकिन, जैसे ही वही काम उनके साथ मनीष पांडे करने लगे, वो उनके पीछे पड़ गए. नरेन हाथ को उठाए मनीष पांडे के पीछे दौड़ते दिखे.

KKR के जश्न के इस वीडियो में मनीष पांडे और सुनील नरेन के बीच जो कुछ भी होता दिख रहा है वो बस इनके बीच के मजाक का हिस्सा रहा. मतलब इसमें सीरियस होने जैसा कुछ नहीं रहा. ऐसी तस्वीरों से इन दो खिलाड़ियों के बीच बॉन्डिंग का पता चलता है.

वीडियो में अय्यर IPL ट्रॉफी के साथ दिखे झूमते

KKR के शेयर किए वीडियो की शुरुआत उसके हेड कोच चंद्रकांत पंडित के जोश और कप्तान श्रेयस अय्यर के ट्रॉफी के साथ झूमते हुए होती है. इसके बाद अय्यर, मिचेल स्टार्क और सुनील नरेन के साथ मिलकर केक को काटने का काम करते हैं. केक कटते ही KKR के नारे गूंजने लगते हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.