पत्नी को किन्नर बताकर पहली ही रात दिया तीन तलाक, बोला- साली से करवाओ शादी, थाने पहुंच गई बात

उत्तर प्रदेश के बरेली में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी की पहली रात पति ने अपनी पत्नी को किन्नर बताते हुए उसे तीन तलाक दे दिया. आरोपी पति ने अपनी साली से शादी का प्रस्ताव रखा. साली ने प्रस्ताव को ठुकराया तो उसके साथ छेड़खानी कर दी. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच कराई, जिसमें उसके किन्नर होने के कोई लक्षण नहीं पाए गए.

पीड़ित महिला ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति दहेज के खातिर उसके साथ ऐसा व्यवहार कर रहा है. उसने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके साथ ससुराल में मारपीट की गई. उसे घर से निकाल दिया गया. दोनों पक्षों के बीच आपसी लोगों के साथ बैठकर बातचीत हुई लेकिन आरोपी पति मानने को तैयार नहीं है.

किन्नर बताकर दिया तीन तलाक

मामला बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली एक नवविवाहिता पत्नी का आरोप है कि उसकी शादी 19 मई को थाना भोजीपुरा क्षेत्र के युवक से हुई थी. शादी पर उसके परिजनों ने 5 लाख रुपए खर्च किए और भरपूर घर का सामान भी दिया. शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो पति ने उसे पहली ही रात किन्नर बता दिया. उसने उसे साथ में रखने से भी मना कर दिया. इतना ही नहीं उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया.

साली के साथ की छेड़छाड़

पति के जुल्म की यह बात पीड़िता ने अपने परिजनों को बताई. अगले दिन उसकी बहन और परिवार वाले ससुराल आए. आरोप है कि आरोपी पति ने पीड़िता की बहन को कमरे में बुलाया और कहा कि उसकी बहन किन्नर है, तुम मुझसे शादी कर लो. बहन ने उसका विरोध किया. वह उसके साथ छेड़खानी करने लगा. पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया जिसमें सब कुछ ठीक पाया गया. उसका पति अभी बार-बार उसे किन्नर कहकर अपने साथ रखने को तैयार नहीं है.

इस मामले में थाना इज्जतनगर के थाना प्रभारी जयशंकर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है. बयान दर्ज करने के बाद जो भी सबूत पाए जाएंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. महिला का मेडिकल परीक्षण करा दिया है, जिसमें किन्नर होने की पुष्टि नहीं हुई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.