भतीजे ने खाया जहर, तो चाची ने फांसी लगाकर दी जान; रुह कंपा देगा कानपुर का ये सुसाइड केस

उत्तर प्रदेश के कानपुर में भतीजे ने चाची के लिए जहर खाकर जान दे दी. यह घटना चाची और भतीजे के पवित्र रिश्ते को शर्मचार करने वाली है. कानपुर में चाची और भतीजे के पवित्र रिश्ते में पहले प्यार और फिर अवैध संबंध के सामने की बात सामने आई. भतीजा अपनी चाची से मिलने का दबाव बना रहा था, लेकिन उन दोनों के अवैध संबंध की बात गांववालों को पता चल जाने के कारण चाची ने मिलने से मना कर दिया.

भतीजा इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने बाजार में सामान खरीदने गई चाची को मार्केट में जमकर पीट दिया. पीटने के बाद जहर खाकर वह खेत की ओर चला गया, जहां उसकी मौत हो गई. बाद में युवक के मौत की सूचना मिलने के बाद चाची ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. दोनों की मौत के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. दोनों के अवैध संबंध होने की बात पूरे गांव में फैल चुकी थी.

प्रेमी के मौत को नहीं बर्दाश्त कर पाई चाची

युवक अपनी पत्नी और पांच बेटों के साथ रहता है. पड़ोस में ही उसके बड़े भाई का परिवार भी रहता है. पीड़ित युवक के मुताबिक, शुक्रवार शाम वह मजदूरी करने अपने शहर गया हुआ था. शाम को उसकी पत्नी बच्चों के कपड़े खरीदने के लिए सचेंडी बाजार गई हुई थीं. इसी दौरान उसका 35 साल का भतीजा आया और बीच बाजार में अपनी चाची की पिटाई कर दी.

इसके बाद भतीजे ने खुद की जान देने का फैसला लिया. पिटाई के बाद भतीजा जहरीला पदार्थ खाकर खेतों में चला गया. इसके बाद उसकी मौत हो गई और शव खेत में पड़ा मिला. शाम को लौट कर आए पति को पत्नी ने आप बीती बयां की, जिसके बाद पति ने भतीजे की तलाश शुरू हुई. बाद में पता चला कि भतीजे ने जहर खा कर अपनी जान दे दी है. उसका शव खेत में पड़ा मिला है. जैसे ही इस बात की जानकारी चाची को मिली तो उसने भी जान देने का मन बना लिया और भतीजे की मौत की जानकारी के मिलने के बाद अगले दिन तड़के सुबह चाची ने भी दुपट्टे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.