दलित हूं न…टॉयलेट जाने पर भी थमा देते हैं लेटर, अफसर से परेशान जेई बिलख-बिलख कर रोया

उत्तर प्रदेश के बरेली में भूमि संरक्षण विभाग के एक जेई का 1 मिनट 11 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जेई ने वीडियो में आरोप लगाया है कि वह दलित है, इसलिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. वीडियो में जेई रो-रोकर सभी से मदद की गुहार लगा रहा है. वीडियो में वह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि वह एससी है, इसलिए उसकी कहीं पर भी सुनवाई नहीं की जा रही है. वह बाहर टॉयलेट करने के लिए भी जाता है तो उसे नौकरी से निकाले जाने का लेटर देने की धमकी दी जाती है.

वीडियो में ऑफिस दिखाई दे रहा है और कुछ लोग भी वहां जुटे हुए हैं. जेई वीडियो में फफक-फफक कर रो रहा है और सुसाइड करने की बात भी कहता दिखाई दे रहा है. जेई ने कहा कि अगर उसे ऐसे ही परेशान किया जाएगा तो वह अपनी जान दे देगा. वह इंसाफ के लिए डीएम और बड़े प्रशासन तक लड़ाई लड़ेगा.

तीन महीने से रोका वेतन

जेई वीडियो में कह रहा है कि उसे तीन महीने से वेतन नहीं मिला है. उसे मानसिक और आर्थिक दोनों तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है. जेई ने भूमि संरक्षण अधिकारी संजय सिंह की प्रताड़ना का आरोप लगाया है. जेई ने कहा कि उसे तीन महीने से वेतन न मिलने के कारण उसका परिवार चलाना भी मुश्किल हो गया है. वायरल वीडियो में कृषि विभाग जेई अजीत कुमार ने रोते हुए आरोप लगाया है कि भूमि संरक्षण अधिकारी संजय सिंह साल भर से अनावश्यक परेशान प्रताड़ित कर रहे हैं.

यदि जेई अजीत कुमार को हिसाब और राहत नहीं मिली तो वह अपनी जान दे देगा. वह संरक्षण अधिकारी की प्रताड़ना से परेशान हो चुका है. अब उसके भीतर सहने की क्षमता नहीं है. इस वीडियो की TV9 भारतवर्ष पुष्टि नहीं करता है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.