काम पर क्यों नहीं जाते? पत्नी ने कसा तंज तो पति ने चेहरे पर फेंका तेजाब, फिर खुद खाया जहर

कहते हैं की एक दूसरे पर भरोसा करने के लिए और जीवनभर साथ चलने के लिए कई बार एक पल ही काफी होता है और कई बार सालों का प्यार और साथ भी कम पड़ जाता है. शादी के 25 साल भी इस बात की तस्दीक नहीं कर सकते की दो लोग एक दूसरे के साथ खुश हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया यूपी के संभल से जहां एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया और फिर खुद जहर खा लिया.

ताज्जुब की बात ये है की पति-पत्नी का शादी को 25 साल से ज्यादा हो चुके थे. दोनों के जवान बच्चे हैं. हादसे के बाद पत्नी जहां जिन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है तो वहीं पति ने आत्महत्या कर ली. जवान बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया. पत्नी का शरीर लगभग 60% जल गया है. पति ने पत्नी पर तेजाब डाला जिसके बाद उसकी हालत देखकर वह डर गया. फिर आरोपी ने जहर खा लिया.

दोनों में था घरेलू विवाद

पत्नी की हालत देखकर परिजन उसे तुरंत जिला अस्पताल लेकर आए जहां से उसको जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. आरोपी पति का नाम रिजवान था. यह पूरी वारदात सदर कोतवाली के नई सराय की है. यहां के रहने वाले रिजवान ने अपनी पत्नी के ऊपर एसिड फेंक दिया और जहरीला पदार्थ खाकर खुद अपनी आत्महत्या कर ली. पति का पत्नी फरजाना से घरेलू विवाद चल रहा था, लेकिन थमने के बजाय दंपती में विवाद बढ़ता ही चला गया.

बोतल में लाया एसिड और चेहरे पर उडेल दिया

फरजाना डॉक्टर से दवा लेने जाने के लिए घर से निकल रही थी तभी रिजवान घर आ गया. पास पहुंचते ही रिजवान ने पत्नी फरजाना पर बोतल में लाया गया एसिड उड़ेल दिया. एसिड के शरीर पर गिरने से फरजाना गंभीर रुप से झुलस गई. चीखती-चिल्लाती फरजाना दौड़कर अपने जेठ अरमान के घर पहुंची. आनन-फानन में अरमान ने उपचार के लिए फरजाना को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालत इतनी बुरी थी की अस्पताल लाते समय तेजाब से अरमान के कपड़े तक जल गए. इस घटना के एक घंटे बाद रिजवान ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. परिजनों ने उपचार के लिए रिजवान को भी जिला अस्पताल पहुंचाया

पीड़िता के भाई ने दर्ज करवाया मामला

सदर सीओ संभल अनुज कुमार चौधरी हादसे की खबर लगते ही जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली. हालत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर रिजवान और फरजाना को हायर सेंटर रेफर कर दिया लेकिन इसी बीच रिजवान की मौत हो गई. कोतवाली प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि फरजाना के भाई की तहरीर पर फरजाना के पति रिजवान, ननद राना, शाहना और देवर अंजार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.