घर हो या ऑफिस प्रिंट निकालें फ्री में, ये प्रिंटर करेंगे मदद

घर हो या ऑफिस आपको पेपर प्रिंटिंग के ऊपर खर्चा करना ही पड़ता है. अक्सर बुक प्रिंट कराने में या डॉक्यूमेंट प्रिंट कराने के लिए पैसे खर्च होते ही हैं. लेकिन आप ये सब काम फ्री में कर सकेंगे. अगर आप प्रिंटिंग के खर्च से बचना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने घर पर एक प्रिंटर लेकर आ सकते हैं. एक बार पैसे खर्च करने के बाद आपको बार-बार पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यहां हम आपको सस्ते और बेहतरीन प्रिंटर के बारे में में बता रहे हैं जिन पर आपको डिस्काउंट मिल रहा है, जिन्हें खरीदकर आपको काफी फायदा होगा.

Brother DCP-T520W

ये प्रिंटर बिल्ट- इन वायरलेस टेक्नोलॉजी के साथ आता है. इस आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं ये एंड्रॉयड और आईओएस दोनों फोन से कनेक्ट हो सकता है. इस प्रिंटर का वजन 7.3 किलोग्राम है ये प्रिंटर इतना छोटा है कि रूम या ऑफिस में ज्यादा जगह नहीं लेगा. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से खरीद सकते हैं. वैसे इस प्रिंटर की ओरिजनल कीमत 17,490 रुपये है लेकिन आप इसे 14 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 14,977 रुपये में खरीद सकते हैं.

Canon PIXMA MegaTank

ये ऑल इन वन वाईफाई इनटेक कलर प्रिंटर आपको बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. अच्छी बात ये है कि इस प्रिंटर के साथ आपको 2 ब्लैक इंक की बॉटल फ्री में मिल रही है. वैसे इस प्रिंटर की एमआरपी 17,195 रुपये है लेकिन आप इसे अमेजन से 17 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 14,250 रुपये में खरीद सकते हैं.

HP Smart Tank 580 AIO

एचपी के इस प्रिंटर के साथ भी आपको एक ब्लैक इंक की बॉटल मुफ्त मिल रही है. इस इंक और प्रिंटर के जरिए आप 12000 से ज्यादा ब्लैक प्रिंट और 6000 कलर प्रिंट निकाल सकते हैं. प्लेटफॉर्म इस पर आपको 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी ऑफर कर रहा है. आप इस प्रिंटर को अमेजन से 22 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 14,619 रुपये में खरीद सकते हैं.

आप ऊपर बताए गए प्रिंटर के अलावा और भी प्रिंटर खरीद सकते हैं. प्लेटफॉर्म पर आपको और भी प्रिंटर सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.