BJP सांसद नवनीत राणा के खिलाफ तेलंगाना में केस दर्ज, जानें क्या है आरोप

बीजेपी सांसद और महाराष्ट्र के अमरावती से पार्टी की प्रत्याशी नवनीत राणा के दिए गए बयान अब उनके लिए घातक साबित होते जा रहे हैं. कुछ समय पहले उनके दिए गए बयान से उनके और ओवैसी के बीच बयानबाजी चल ही रही थी कि अब नवनीत पर कांग्रेस के खिलाफ बयान देने के लिए हैदराबाद के शादनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

लोकसभा चुनाव को लेकर जहां हर पार्टियों के बीच गर्मागर्मी का माहौल है तो वहीं हैदराबाद के चुनाव को लेकर भी भीड़ंत छिड़ी हुई है. साल 2004 से लगातार हैदराबाद से सांसद AIMIM चीफ असुदद्दीन ओवैसी ने जीत हासिल की है. इस बार बीजेपी ने भी हैदराबाद में अपना जोर आजमाया है. हाल ही में बीजेपी सांसद नवनीत राणा पिछले दिनों शादनगर में महबूबनगर लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी के उम्मीदवार डी के अरुणा के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंची हुई थीं, प्रचार के दौरान उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ बयान दिया जिसके बाद से वह परेशानी में फंस गई हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा कि “कांग्रेस को वोट देना, मतलब पाकिस्तान को वोट देना”.

‘कांग्रेस को वोट देना मतलब पाकिस्तान को वोट देना’

नवनीत ने कहा था कि कांग्रेस को वोट देना मतलब अपना वोट बेकार करना है कांग्रेस को वोट देना मतलब पाकिस्तान को वोट देना है, क्योंकि पाकिस्तान से आवाज आ रही है कि राहुल गांधी बहुत अच्छे नेता है. भारत में फिर से उनकी सरकार बने, ताकि पाकिस्तान एक बार फिर यहां आतंकवाद फैला सके. नवनीत राणा के खिलाफ शादनगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 171-C r/w, 171-F, 171-G, 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

‘तुमको 15 मिनट लगेंगे, हमको 15 सेकंड लगेगा’

इससे पहले भी हैदराबाद के उम्मीदवार माधवी लाता के चुनाव प्रचार के लिए पहुंची नवनीत कौर राणा ने AIMIM प्रत्याशी असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ बयान दिया था, जिसके बाद से दोनों के बीच विवाद जारी है. नवनीत ने असदुद्दीन के छोटे भाई अकबरुद्दीन के बयान की बात करते हुए कहा कि छोटा भाई कहता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं, और अब हम कहते हैं कि तुमको 15 मिनट लगेगा, हमको 15 सेकंड लगेगा, पता नहीं चलेगा कि छोटा कहां से आया और कहां चला गया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.