खमरिया के बिरनेर गांव में शादी में आई किशोरी की हत्‍या

जबलपुर। शहर के खमरिया क्षेत्र के बिरनेर गांव में शादी में आई किशोरी की हत्‍या कर दी गई। सिर पर किसी भारी वस्‍तु के पटकने के निशान मिले हैं। चेहरा विकृत हो गया है, जिससे पहचान होने में थोड़ा दिक्‍कत हुई। रात में जब किशोरी नहीं मिली तो गांव के आसपास सभी खोजना शुरू किया। सुबह जब ग्रामीण नहर की ओर गए तो देखा किसी का शव पड़ा है। तुरत ग्रामीण उसके पास देखा तो शादी वाले घर में सूचना दी। नहर के पास शव देखकर स्‍वजन फफक कर रो पड़े। शव वहीं किशोरी का ही था, जिसे सभी लोग रातभर खोजते रहे। लोगों ने दुष्‍कर्म की भी आशंका जताई है।

आरोपित बहला फुसला कर ले गया था

 

किशोरी रिश्तेदारी में आई थी, जहां से घटनास्थल 7-8 किलोमीटर के लगभग है। आशंका है कि आरोपित उसे बहला फुसला कर ले गया था, किशोरी के सि‍र में गंभीर चोट के निशान मिले हैं, शव को देखकर प्रतीत हो रहा है कि पत्थर या किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया है। प्रथम दृष्टि हत्या का मामला लग रहा है पुलिस मामले की जांच कर रही है। किशोरी से दुष्कर्म को लेकर चर्चा है लेकिन पुष्टि नहीं हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

 

हत्‍या कर नहर के पास फेंक दिया गया शव

खमरिया थाना के बिरनेर गांव में शुक्रवार सुबह 6 बजे 17 वर्षीय किशोरी की हत्या कर लाश को नहर के पास फेंक दिया गया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.