कोल्ड ड्रिंक नहीं पिलाने पर लाइनमैन हुआ नाराज, ट्रांसफार्मर में किया फॉल्ट, जानें पूरा मामला…

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बिजली विभाग के लाइनमैन ने कोल्ड ड्रिंक नहीं पिलाने पर नाराज होकर ट्रांसफार्मर में फॉल्ट कर दिया। आपको बता दें कि लाइनमैन ने ग्रामीणों से कोल्ड ड्रिंक मांगी थी। लेकिन जब लोगों ने उसे कोल्ड ड्रिंक देने से मना कर दिया तो वह नाराज हो गया और उसके जाने के कुछ ही देर में पूरे मोहल्ले की लाइट चली गई। मामला मुरैना जिले के आलापुर गांव का है, यहां पर किरार मोहल्ले में रहने वाले लोगों का कहना है कि लाइनमैन मदन  डीपी के पास काम कर रहा था। उसने इस दौरान ग्रामीणों से कोल्ड ड्रिंक मांगी लेकिन लोगों ने कोल्ड ड्रिंक लाने से मना कर दिया।

लाइनमैन के जाने के बाद डीपी से निकला धुआं..

लाइनमैन के जाने के कुछ ही घंटे बाद डीपी से धुआं निकला और मोहल्ले की लाइट चली गई। इलाके के लोग गर्मी के मौसम में बिजली के लिए तरस गए। वहीं किरार मोहल्ले के लोगों का कहना है कि कई लोगों ने बिजली का बिल नहीं भरा है। जिन्होंने बिजली का बिल जमा किया है उनका कनेक्शन चालू करने के लिए मदन आया था और इसी दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए कहा था। जब लोगों ने उस से कोल्ड ड्रिंक लाने से मना कर दिया तो लाइनमैन को लगा कि उसका अपमान हुआ है। जिसके बाद वह ट्रांसफार्मर में छेड़छाड़ कर गया और उसके जाने के बाद फॉल्ट हो गया।

बिजली नहीं मिलने से लोग गर्मी में हो रहे बेहाल..

वहीं बिजली सप्लाई बंद होने से लोग काफी परेशान हैं। इसको लेकर लोगों में तेजी से आक्रोश बढ़ रहा है। आलापुर गांव के किरार मोहल्ले में 5 दिन बाद भी ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया है। अभी तक पूरा मोहल्ला अंधेरे में है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि हम लोग समय पर बिल भरते हैं लेकिन फिर भी बिजली नहीं मिल रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.