कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हुए कुणाल शर्मा मर्डर केस में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है. हत्यारोपी लेडी डॉन को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ज्वाइंट सीपी बबलू कुमार ने इसकी जानकारी दी. मामले में कुल चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. लेडी डॉन फरार चल रही थी. जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. लेडी डॉन हरियाणा की रहने वाली है. अब उससे भी पूछताछ की जा रही है. वहीं, परत दर परत यह केस खुलता ही जा रहा है. इस मामले में अब और भी नए खुलासे हुए हैं.

महिला आरोपी ने बताया कि उन्होंने कुणाल की हत्या के बाद उसके शव को ट्रॉली बैग में डालकर पैक कर दिया था. फिर बाद में उसे बुलंदशहर की नहर में जाकर फेंका. दो दिन तक वे लोग कुणाल के शव को कार की डिग्गी में डाकर नोएडा घूमते रहे थे. एक मई को कुणाल का होटल से अपहरण किया गया था. फिर 5 मई को उसकी लाश बुलंदशहर की नहर से मिला था. जांच में कई हत्या के कई कारण सामने आए हैं.

बता दें, कुणाल होटल संचालक कृष्ण शर्मा का बेटा था. आरोपियों ने बताया कि कुणाल की हत्या की वजह पैसों का लेनदेन और होटल का संचालन पाना तो था ही. लेकिन इसी के साथ एक और कारण भी था, जिसके चलते आरोपियों ने कुणाल का पहले अपहरण किया फिर उसे मार डाला. यह कारण था कि कुणाल ने आरोपी हिमांशु को गाली दे दी थी. बस यही बात हिमांशु बर्दाश्त नहीं कर पाया. उधर कुणाल का मौसा (रिश्तेदार) मनोज भी चाहता था कि अगर कुणाल को रास्ते से हटा दिया जाए तो होटल का संचालन उसे मिल जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.